गुरुग्राम। प्रधान सतेंद्र कादयान ,सचिव सतबीर यादव,  संगठन सचिव संजय कुमार,उप प्रधान ब्रह्मप्रकाश सैनी, कोषाध्यक्ष सुशील खोवाल,सहसचिव अजय कुमार व ऑडिटर श्री भगवान प्रति निधिमंडल में शामिल नेताओ ने संयुक्त बयान में बताया कि यूनियन द्वारा जी एम को 20 जुलाई को डिपो स्तर पर विरोध प्रदर्शन का नोटिस दिया था । उसी को लेकर जी एम गुरुग्राम ने यूनियन के साथ सकारात्मक बातचीत करते हुए सभी मांगों व समस्याओं पर 15 दिनों में समाधान करने का ठोस आश्वासन दिया।

वार्ता के दौरान वरिष्ठता के आधार पर चालक परिचालकों की नियुक्ति, विभागीय जांच पड़ताल शीघ्रता से निपटारा,मुख्यालय के आदेशो को  लागू करना, कार्यशाखा में सुधार करना, कि0मी0 स्कीम की बसो का संचालन सरकार कि हिदायतों अनुसार करना,कर्मचारियों के सभी लाभ समय पर जारी करना, व यातायात शाखा में अनुभवी कर्मचारियों को नियुक्ति करना आदि शामिल था।

यूनियन द्वारा वार्ता के उपरांत 20 जुलाई को होने वाले विरोध प्रदर्शन को फिलहाल स्थगित कर दिया है।आज की वार्ता में जी एम महोदय के अलावा टी एम अभिनव दुआ, स्थापना सहायक अशोक यादव आदि उपस्थित थे। यूनियन नेताओ ने चेताया कि अगर रोडवेज प्रशासन ने समय सीमा में मांगों व समस्याओं का समाधान नहीं किया तो प्रशासन के खिलाफ जोरदार आंदोलन चलाया जाएगा जिसकी  जिम्मेवारी पूर्नरूप से अधिकारियों की होगी।

error: Content is protected !!