चैयरपर्सन प्रीति भारद्वाज दलाल ने दिया उचित मदद का भरोसा

गुरुग्राम,14 जुलाई – जिला के सेक्टर 10 नागरिक अस्पताल में  उपचाराधीन सोहना क्षेत्र की गैंगरेप पीड़िता से आज हरियाणा महिला आयोग की कार्यवाहक चेयरपर्सन श्रीमती प्रीति भारद्वाज दलाल ने मिलकर  हालचाल जाना।

श्रीमती प्रीति भारद्वाज दलाल ने नागरिक अस्पताल में पीड़िता का इलाज कर रही डॉक्टरो की टीम से उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के उपरांत  पीड़िता व उसके पति से मुलाकात कर पूरी घटना का विवरण प्राप्त किया। उन्होंने पीड़िता व उसके परिजनों को पूरी तरह से आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके साथ इस दुःखद घटना में इन्हें पूरा न्याय दिलवाया जाएगा। साथ ही पीड़िता को किसी से दबने या घबराने की जरूरत नही है। महिला आयोग पूरी तरह से पीड़िता के साथ खड़ा है। उन्होंने पीड़िता को अपना व  महिला आयोग का हेल्पलाइन नम्बर देते हुए कहा कि यदि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या है या कोई भी व्यक्ति उन पर इस विषय मे दबाव डालता है तो वे बेझिझक उनसे व उनकी टीम से किसी भी समय संपर्क सकते हैं।

पीड़िता से मिलने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए श्रीमती प्रीति भारद्वाज दलाल ने कहा कि महिला आयोग इस पूरे मामले पर स्वयं संज्ञान लेकर इस पर अपनी पूरी नजर रख रहा है। उन्होंने कहा कि महिला आयोग पुलिस द्वारा अभी तक की गई कार्रवाई से संतुष्ट है। श्रीमती दलाल ने कहा कि नागरिक अस्पताल में सुकून योजना की जिला टीम की देखरेख में पीड़िता का उचित उपचार किया जा रहा है। साथ ही जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण से भी कानूनी सहायता के लिए उन्हें पूरा सहयोग दिया जाएगा। श्रीमती दलाल ने कहा कि उन्होंने पीड़िता व उसके पति को आश्वासन दिया है कि इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर दोषी पाए जाने वाले लोगों को सख्त से सख्त सजा दिलवाएं।

श्रीमती प्रीति भारद्वाज दलाल की पीड़िता से मुलाकात के दौरान नागरिक अस्पताल की प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपा व उनकी टीम सहित पुलिस विभाग से एएसआई शकुंतला व सुकून योजना की जिला काउंसलर संगीता मौजूद रही।

error: Content is protected !!