हरियाणा भाजपा के सबसे बड़े कदावर नेता राव इन्द्रजीत सिंह का कद लगातार सुनियोजित ढंग से कमजोर करके अहीरवाल में सत्ता के बल पर मनुवादी ताकतों को मजबूत कर रहा है।

रेवाड़ी. 12 जुलाई 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि एक ओर भाजपा-संघ अपनी संघी कठपुतलियों को आगे करके हरियाणा भाजपा के सबसे बड़े कदावर नेता राव इन्द्रजीत सिंह का कद लगातार सुनियोजित ढंग से कमजोर करके अहीरवाल में सत्ता के बल पर मनुवादी ताकतों को मजबूत कर रहा है। वहीं झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने झूठा दावा भी ठोक रहे है कि केन्द्रीय केबिनेट में यादव समाज के चार मंत्री बनाये गए है। 

विद्रोही ने कहा कि डा0 मनमोहन सिंह कांग्रेस-यूपीए सरकार में यादव समाज के पांच मंत्री थे

डॉ मनमोहन सिंह कांग्रेस-यूपीए-1 सरकार में 5 यादव मंत्री!
लालू प्रसाद यादव कैबिनेट मंत्री!
राज्य मंत्री सर्व श्री राव इंद्रजीत सिंह हरियाणा, कांति सिंह व जयप्रकाश नारायण यादव बिहार से!
वही एक यादव मंत्री महाराष्ट्र से!
श्याद माणिक गावित नाम Confirm नहीं!

, फिर संघी ऐसा महाझूठा दावा क्यों कर रहे है कि उन्होंने आजादी के बाद पहली बार केन्द्र में यादव समाज के चार मंत्री बनाये है। वहीं क्या यादव समाज भूल गया कि देश के सबसे बड़े दो राज्य उत्तरप्रदेश व बिहार में सत्ता दुरूपयोग, तिकडमों, साम्प्रदायिक धु्रवीकरण राजनीति, षडयंत्रों से इन राजनीतिक महत्वपूर्ण 120 लोकसभा सीटों वाले राज्यों में यादवों का वर्चस्व खत्म करके मनुवादी ताकतों को सत्ता में लाकर उनके साथ कैसा दोयम दर्जे का व्यवहार संघी कर रहे है।

विद्रोही ने कहा कि स्वभाविक नेता व कठपुतली नेताओं में दिन-रात का अंतर होता है। जनता से जुड़ा जनाधार वाला नेता जहां जनभावनाओं व लोकलाज के अनुरूप कार्य करता है, वहीं कठपुतली नेता अपने आका के इशारे पर केवल नाचते है। अब अहीरवाल के जागरूक, स्वाभिमानी नागरिकों को तय करना है कि किसान, मजदूर, गरीब, पिछड़े, दलित, आमजन की आवाज उठाने वाले नेताओं, दलों, विचार को आगे बढऩा चाहते है या मनुवादी ताकतों की कठपुतलियों को आगे बढ़ाकर वर्ण व्यवस्था में विश्वास करके कमेरे वर्ग को गुलाम बनाये रखने की मानसिकता रखने वाली लुटेरी, मनुवादी संघी ताकतों को मजबूत करना चाहते है। 

error: Content is protected !!