गुरूग्राम 9 जुलाई – जिला प्रशासन द्वारा जिला रैडक्रास सोसायटी के माध्यम से सामाजिक संगठनों के सहयोग से सूर्य की पहली किरण के साथ ही तीन हजार से अधिक लैबर को विभिन्न चैक पर जूस वितरित किया गया।

ये जानकारी देते हुए जिला उपायुक्त यश गर्ग ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान से अब तक सैकडों जरूरतमंद लोगों, मजदूरों, आॅटो चालकों, रेहडी लगाने वाले एंव सभी चिल्ड्रन होम, वृद्व आश्रम को सामाजिक संस्थाओं की 25 से अधिक गठित टीमों द्वारा राशन, मास्क, चिप्स एंव जूस वितरित किया गया है।

उन्होने बताया कि आज सूर्य की पहली किरण के साथ ही जिले भर में सभी वो चैक जहाॅ लैबर एकत्रित होते है उनको कवर करके तीन हजार से अधिक लोगो को जूस की पेटी एंव बोतल उपलब्ध करवाया गया।

उपायुक्त ने बताया कि जिला प्रशासन एंव रैडक्रास का प्रयास है कि सामाजिक संगठन जिले में जो काम कर रहे है उनके सहयोग से रैडक्रास सोसायटी की गतिविधियाॅ आमजन तक पहुॅचाने का प्रयास किया जाएगा। उपायुक्त ने बताया कि जो संस्थाए जिले में विभिन्न सेवा कार्यो में लगी है वो अपनी डिटेल [email protected] पर भेज सकते है।

उपायुक्त ने सामाजिक संस्थाओं से अनुरोध किया वो अपनी संस्था के कार्यो को पूर्ण विवरण सहित रैडक्रास सोसायटी की ई0 मेल पर भेज दे जिससे कि प्रशासन एक कम्प्यूटराईजड सूची तैयार कर सकें और उन संस्थाओं के सहयोग से रैडक्रास सोसायटी के कार्य-कलापों को आमजन तक पहुॅचानें का प्रयास किया जाएगा।