अब कांग्रेस टूटने की कगार पर- गृह मंत्री अनिल विज
हरियाणा में जुलाई महीने में लगभग 25 लाख कोरोनारोधी वैक्सीन की डोज लंगेगी- अनिल विज
रणदीप सुरजेवाला नकारात्मकता से ग्रषित- गृह मंत्री अनिल विज

चण्डीगढ़, 8 जुलाई- हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने आज कांग्रेस में चल रही खींचातानी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘‘क से कांग्रेस, क से कलह’’। उन्होंने कहा कि इनकी आपसी खींचतान हर राज्य में चल रही है और अब कांग्रेस टूटने की कगार पर है।

उन्होंने बढ़ती महगंाई को लेकर किसान आज रोष प्रदर्शन कर रहे है। इस पर कहा कि यह प्रजातांत्रिक देश है सबको आवाज उठाने का हक है हमने कभी भी इसका ऐतराज नही किया।

कोरोनारोधी वैक्सीन की कमी की खबरों को दरकिनार करते हुए विज ने कहा कि हमंे कोरोनारोधी वैक्सीन समय पर मिल रही है। हमारी कोशिश है कि हम जुलाई महीने में लगभग 25 लाख कोरोना वैक्सीन की डोज लगाएंगे।

विज ने रणदीप सुरजेवाला के मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार के ब्यान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सुरजेवाला नकारात्मकता से ग्रषित है। कैबिनेट के विस्तार करना प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। इनको हर बात पर कमेंट करने की बीमारी है इन्हें मनोवैज्ञानिक रूप से अपना इलाज करवाना चाहिए।

किसान आंदोलन पर बोलते हुए विज ने कहा कि किसान आंदोलन करे हमे इससे कोई ऐतराज नही है। लेकिन बाकी पार्टियां यदि अपना प्रोग्राम कर रही है तो इसे रोकना ठीक नही है। बीजेपी ने अपने प्रोग्राम की घोषणा की है और वो करेगी।

error: Content is protected !!