– संयुक्त आयुक्त-4 सुमित कुमार के निर्देश पर सहायक अभियंता संयोग शर्मा की टीम ने की कार्रवाई

गुरूग्राम, 6 जुलाई। अतिक्रमण, अवैध कब्जों एवं अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ गठित नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इसी कड़ी में जोन-4 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम द्वारा सदर्न पेरीफेरल रोड़ से अतिक्रमण को हटाया गया।

नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त-4 सुमित कुमार के निर्देश पर इनफोर्समैंट टीम जोन-4 के इंचार्ज सहायक अभियंता संयोग शर्मा एवं कनिष्ठ अभियंता सचिन कुमार की टीम सदर्न पेरीफेरल रोड़ (एसपीआर) पर पहुंची। यहां पर टीम ने सभी प्रकार के अस्थाई अतिक्रमण जैसे रेहड़ी-पटरी, टपरीनुमा स्टॉलों सहित अन्य अतिक्रमण को हटाया। यह कार्रवाई सोशल मीडिया ग्रीवैंस ट्रैकर के माध्यम से प्राप्त शिकायतों के आधार पर की गई थी।

संयुक्त आयुक्त-4 सुमित कुमार के अनुसार सोशल मीडिया ग्रीवैंस ट्रैकर के माध्यम से नगर निगम गुरूग्राम को एसपीआर पर अतिक्रमण से संबंधित शिकायतें प्राप्त हुई थी। इन शिकायतों पर कार्रवाई के लिए जोन-4 क्षेत्र के सहायक अभियंता (इनफोर्समैंट) संयोग शर्मा को निर्देश दिए गए थे। जारी निर्देशों की पालना में जेसबी की मदद से अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई है।