हांसी ,5  जुलाई । मनमोहन शर्मा

विश्वकर्मा चौक से लेकर मुल्तान नगर तक मार्ग  की खस्ता हालत व  जर्जर  हालत  की आखिरकार  निरीक्षण करने के लिए भाजपा के विधायक विनोद भयाणा  व जनस्वास्थय विभाग के आला अफसर भी मौजूद थें । भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश भाटिया ,पूर्व पार्षद ओमप्रकाश मजोका  , समाजसेवी  मानव टुटेजा  व  खेल विभाग से  सेवानिवृत राम निवास शर्मा के अलावा काफी संरव्या में इन्दिरा व कृष्णा कालोनी के लोग मौजूद थें ।

लोगों ने आरोप लगाया कि जनस्वास्थ्य विभाग ने पाईप डाले थें । उसके बाद ठेकेदार ने अभी तक  कोई सड़क के गढढे न भरने के कारण लोगों को कठिनाई हो रही ।

विधायक विनोद भयाणा ने जनस्वास्थ विभाग के कार्यकारी अधिकारी से कहां कि जहां पर मिट्टी डालने की जरूरत हो तो तुरन्त उसे पूरा करवाए ।

जब विधायक लोगों की समस्याए  सुन रहे तो सड़क के किनारे रखे लौहे के सामान के मालिक के बारे में पुछा । लोगों ने कहां कि दुकान स्वामी बिमार चल रहा है । हम उसकों कहकर उक्त सामान को उठाने को कह देगें ।

समाजसेवी रामनिवास शर्मा ने मांग उठाई कि सत्यनारायण ठेकेदार के पीछ वाली गली सीमेन्ट की निर्माण का ठेका दिया काफी समय हो गया मगर अभी तक निर्माण कार्य शुरु नही हुआ । भयाणा ने तुरन्त  ठेकेदार को आदेश दिया कि इस गली को तुरन्त बनाई जाए ।

जब इस संवावदाता  ने विनोद भयाणा से शहर की खस्ता सड़कों के बारे में पुछा तो उन्होने कहां कि जब विकास चलते है तो जनता को कुछ समय के लिए तकलीफ उठानी पड़ती है । 

उन्होने कहा  कि मानसून के बाद दो महीने में सभी सड़कों का निर्माण कार्य शुरु हो जाएगा । विश्वकर्मा चौक से मुलतान नगर सड़क का निर्माण किया जाएगा । शहर में विकास कार्य में पैसा की कोई अड़चन नदी आएगी । भाजपा सरकार सब जगहे  समान विकास काम किए गए हैं किसी के साथ कोई भेदभाव नही बरता गया  ।

error: Content is protected !!