हांसी में  पंजाबी एकता समिति ने  मुख्य मंत्री के खिलाफ गुरनाम सिंह चढ़नी के  विरोध में पुतला फुकां 

हांसी ,4 जुलाई । मनमोहन शर्मा

हरियाणा में किसान यूनियन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़नी द्वारा खोरी गांव में मुख्यमत्री मनोहर लाल सार्वजनिक तौर पाकिस्तानी कहे जाने पर प्रदेश में पंजाबी समाज के लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिला है । इस टिप्पणी के विरोध में पजाबी समाज विरोध प्रदर्शन कर रहे है । इस कड़ी में रविवार को उमरा गेट पर पंजाबी एकता समिति  के सदस्यों ने खत्री  गुरनाम सिंह  चढ़नी के रिवलाफ नारेबाजी की और पुतला जलाया  I उनका आरोप है कि प्रदेश में शांति का मौहाल है मगर कुछ लोग आपस में भाईचारा खत्म करना चाहते है   । हरियाणा एक हरियाणवी आप से मिजजुल कर रहे है ।

  (पंजाबी) खत्री समाज एकता समिति के प्रधान विनोद जुनेजा ने  में कहा कि गुरनाम सिंह चडुनी के इस ब्यान की शहर के विभिन्न संगठनों ने घोर निन्दा की है।

 जुनेजा ने आगे बताया कि चडुनी ने यह ब्यान देकर पूरे हरियाणा का भाईचारा बिगाड़ने का प्रयास किया है व (पंजाबी) खत्री समाज व एक ईमानदार मुख्यमन्त्री का घोर अपमान किया है।

 (पंजाबी) खत्री एकता समिति सरकार से मांग करती है कि ऐसे भाईचारा बिगाड़ने वाले इंसान के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।  (पंजाबी) खत्री एकता समिति के सभी मैम्बर व खत्री समाज के काफी लोगों ने मिलकर गुरुनाम सिंह चडुनी का विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला फुंका ।

  इस  अवसर  सुमित कथुरिया खत्री एकता समिति के उप-प्रधान सुनील कुमार गिरधर, बंटी वधवा, कुलभूषण चुघ, संदीप, राजू जुनेजा, राकेश गिरधर, बिट्टू रावल, गावड़ी दही वाले, यशपाल, साहिल पाहवा, मोंटी चुघ, प्रदीप जुनेजा आदि लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!