हांसी ,4  जुलाई । मनमोहन शर्मा

बजरंग दल व धर्म जागरण के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि तोशाम चुंगी के पास आटो मार्केट में कुछ लोगों द्वारा हुड्डा की सरकारी जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण की किया जा रहा था।

 संगठन के कार्यकर्ता तुरंत मौके पर पहुंचे व पुलिस प्रशासन को अवैध निर्माण होने की सूचना दी जिसपर पुलिस ने मुस्तैदी से कार्यवाही करते हुए अवैध निर्माण को रूकवाया।

 थाना शहर एस‌एच‌ओ  ने जब निर्माण करने वालो से जमीन से जुड़े दस्तावेज दिखाने को कहा तो उन्होंने दस्तावेज दिखाने में असमर्थता व्यक्त की व वे कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए।धर्म जागरण के जिला संयोजक कर्मवीर शास्त्री ने बताया कि इस प्रकार के अवैध निर्माण कही भी होने नहीं दिए जाएगें  व आशंका जताई कि ऐसे निर्माण के लिए कही से फंडिंग हो रही है।

बजरंग दल के जिला संयोजक कृष्ण गुर्जर ने बताया आजकल पूरे देश में धर्मांतरण का जो धंधा चल रहा है उसकी शुरुआत ऐसे ही अवैध निर्माण से होती है यह एक प्रकार से लैंड जेहाद है जो बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

बजरंग दल व धर्म जागरण के कार्यकर्ताओं ने अवैध निर्माण करने वाली। मोनिका किन्नर व पांच छः अन्य के खिलाफ शहर थाना में शिकायत दर्ज कराई।

इस मौके पर राजेश भढाणा, सोनू राणा, हरीश फागणा, कपिल सैनी, अंकुर ठाकुर, संतू ढाणा व अनेक अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!