गुरुग्राम ; आज दिनांक 3-7-2021 को भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम की जिला कार्यकारिणी बैठक जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ की अध्यक्षता में पैशियों क्लब साउथ सिटी 2 में संपन्न हुई।

जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि नई कार्यकारिणी गठित होने के बाद यह पहली जिला कार्यकारिणी बैठक हुई है। बैठक के 4 सत्र रहे। बैठक में मुख्य अतिथि हरियाणा सरकार में परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा जी, पूर्व मंत्री व अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री कृष्ण लाल पंवार जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

श्री कृष्ण लाल पंवार ने केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा अब तक किए हुए जनहित एवं विकास कार्य की विस्तार से चर्चा की और बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किस तरह देश की दशा और दिशा बदलने में दिन रात एक किए हुए हैं चाहे वह जनधन खाते खोलना, उज्वला योजना , देशभर में शौचालय बनाना, गरीबों के लिए पक्के मकान बनाना, कोरोना काल में युद्ध स्तर पर कार्य कर लोगों की जान बचाना। देश हित में अनेकों अनेक योजनाएं जनहित के लिए बनाई। श्री मूलचंद शर्मा ने प्रदेश सरकार के द्वारा अब तक किए विकास कार्यों की कार्यकर्ताओं से विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार प्रदेश को अग्रिम पंक्ति में लाने के लिए काम कर रही है हमारी सरकार ने साबित किया कि सरकारी नौकरी भाई भतीजावाद पर नहीं योग्यता पर दी जा रही है। भाजपा की मनोहर सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान 2020 में गरीबों की मदद के लिए 1100 करोड़ का राहत पैकेज दिया।

केंद्र में मोदी सरकार व प्रदेश में मनोहर सरकार किसान, मजदूर, गरीब और वंचितों के लिए काम कर रहे हैं कांग्रेस आपसी फूट की शिकार है भूपेंद्र हुड्डा तो खुद अपनी कमेटी की रिपोर्ट लागू नहीं करवा पाए वह क्या किसानों की लड़ाई लड़ेंगे । इनेलो अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है संगठनात्मक चर्चा एवं आगामी कार्यक्रम गतिविधियां पर गुरुग्राम के प्रभारी विधायक दीपक मंगला का संबोधन रहा।

बैठक मैं जिले के सभी 15 मंडल अध्यक्षों ने मंडलो में अभी तक किए संगठनात्मक एवं सामाजिक कार्यों ‌ पर अपना- अपना वृत्त रखा। इसी तरह जिले के सभी मोर्चा अध्यक्षों ने भी जिले में किए कार्यों को विस्तार से बताएं।

गुरुग्राम जिले में विकास कार्यों पर विधायक सत्य प्रकाश जरावता का संबोधन रहा । चुनौती,सेवा प्रबंधन पर प्रदेश सचिव समय सिंह भाटी का संबोधन रहा। बैठक विधायक संजय सिंह ने निंदा प्रस्ताव रखा।, बैठक में पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह, मेयर मधु आजाद, महामंत्री मनीष , महेश यादव , कार्यक्रम संयोजक राकेश यादव पार्षद कुलदीप यादव, प्रदेश पदाधिकारीयों में कमल यादव, मनीष यादव, मुकेश शर्मा, अनिल यादव, राष्ट्र दहिया, महेश चौहान,रश्मि खेत्रपाल, हरविंद कोहली, शैलेंद्र पांडे, ,अरुण यादव, सुनील राव,, जिला पदाधिकारी, पार्षद गण, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा के जिला अध्यक्ष व मीडिया सोशल मीडिया सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!