एबीवीपी गुरुग्राम के छह नगरों की नगर बैठक हुई सम्पन्न

गुरुग्राम : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गुरुग्राम द्वारा सभी छह नगर इकाइयों की बैठक का वर्चुअल आयोजन किया गया। जिले में शामिल गुरुग्राम, बादशाहपुर, सोहना, फरुखनगर,  मानेसर एवं पटौदी नगर की नगर बैठक ऑनलाइन सम्पन्न हुई जिसमें आशियाना अभियान, सकोरा अभियान, योग दिवस, स्थापना दिवस समेत अनेकों मुद्दों पर चर्चा हुई।

एबीवीपी जिला कार्यालय द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बैठकों में विद्यार्थी परिषद द्वारा कोरोना महामारी में सेवा कार्य की समीक्षा के साथ ही आगे की कार्य योजना तैयार की गई। सोहना नगर में प्रो. राकेश, गुरुग्राम में गौरव कटारिया, बादशाहपुर में पारिजात शास्त्री, मानेसर में प्रो. अश्विनी शर्मा एवं पटौदी में आशीष राजपूत ने बैठक ली। बैठक में नगर कार्यकारिणी के साथ जिले के सभी महाविद्यालयों व विश्वविद्यालयों से छात्रों ने हिस्सा लिया।

मीडिया प्रभारी आशीष राजपूत ने बताया कि एबीवीपी गुरुग्राम छात्रों के पर्यावरण के प्रति दायित्वों का निर्वाह करने के उद्देश्य से पौधारोपण अभियान शुरू करेगी। इसमें सैकड़ों पौधे लगाए जाएंगे। साथ ही सकोरा अभियान व आशियाना अभियान में पक्षियों के लिए विशेष कार्य किये जायेंगे। योग दिवस पर वर्चुअल योग सेशन आयोजित किया जाएगा साथ ही आगामी 9 जुलाई को एबीवीपी स्थापना दिवस पर बड़ा कार्यक्रम आयोजित होगा। आगामी योजना में छात्रों को पढाई के साथ साथ समाज, पर्यावरण और राष्ट्र से जोड़ने पर जोर दिया गया है। 

error: Content is protected !!