गुरुग्राम। दिनांक 09.06.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के वरिष्ठ सदस्य एवं निगम पार्षद श्री आर एस राठी के निवास पर जाकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनका आकस्मिक निधन बहुत ही दुखद है।उन्होंने कहा कि आर एस राठी समाज सेवा के प्रति समर्पित थे और जनहित के हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाक़ी से रखते थे।उन्होंने कहा कि आर एस राठी ने किसान आंदोलन में बढ़ चढ़कर भाग लिया और किसानों की माँगो के समर्थन में प्रत्येक कार्यक्रम में शामिल हुए। श्री आर एस राठी बहुत ही संघर्षशील एवं जुझारू व्यक्ति थे।

उन्होंने बताया कि आज भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं किसान नेता राकेश टिकैत तथा भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह ने श्री आर एस राठी के निवास स्थान पर जाकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा परिवार के सदस्यों उनकी पत्नी श्रीमती रमा राठी तथा उनके भाई रामनिवास राठी,बलजीत सिंह राठी से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की।

इस अवसर पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि श्री आर अस राठी ईमानदार,मेहनती और संघर्षशील व्यक्ति थे और किसान आंदोलन में उन्होने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।उन्होंने कहा कि उनके आकस्मिक निधन से समाज को बहुत बड़ी क्षति हुई है।उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

इस अवसर पर श्री आर एस राठी को श्रद्धांजलि देने वालों में बीरू सरपंच,जयप्रकाश रेहडू,अभय पुनिया,कुलदीप दहिया,सतबीर सिंह नेहरा एडवोकेट तथा अन्य व्यक्ति उपस्थित थे।

error: Content is protected !!