नारनौल,  (रामचंद्र सैनी): नारनौल के नजदीकी गांव हसनपुर में बने पेयजल सप्लाई के एक बड़े टैंक नहाने उतरे तीन दोस्तो में से एक की डूबने से मौत हो गई।  मृतक युवक मोहित पुत्र भागीरथ गांव किशनपुरा उम्र करीब 18 बॉर्डर के नजदीक राजस्थान खेतड़ी तहसील के गांव किशनपुरा का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा युवक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नारनौल के सामान्य अस्पताल भेजा गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक के साथ इसी गांव के दो युवक भी नहाने के लिए टैंक में कूदे थे। जहां तीन युवक नहाने के लिए टैंक में कूदे परन्तु जैसे ही वे डूबने लगे तो उनके द्वारा बचाओ बचाओ की जोर जोर से आवाज निकालना शुरू कर दी। पास से गुजर रहे लोगो को जैसे ही उनकी आवाज सुनी मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा दो को तो सकुशल बचा लिया। लेकिन तीसरे युवक को बचाने मे असमर्थ रहे जंहा एक युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार हसनपुर गांव में बने पानी के टैंक खुले में होने के कारण राजस्थान के गांव किशनपुरा के तीन दोस्त नहाने के लिए टैंक में उतरे। जंहा टैंक की गहराई ज्यादा और पानी की अधिकता होने की वजह से तीनों युवक पानी में डूबने लगे।

आसपास के लोगों के द्वारा युवकों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने उनकी मदद करने की कोशिश की, लेकिन गहराई ज्यादा होने की वजह से युवक लगातार पानी में डूबते चले गए। काफी कोशिश करने के बाद ग्रामीण युवकों के द्वारा दो युवकों को सकुशल पानी से बाहर निकाल लिया गया। वहीं एक युवक मोहित पुत्र भागीरथ गांव किशनपुरा उम्र करीब 18 वर्ष काफी मशक्कत के बाद भी नहीं मिल पाया। मामले की सूचना नारनौल पुलिस और जिला प्रशासन को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को ढूंढने का प्रयास शुरू किया गया। जिले में रेस्क्यू टीम ना होने की वजह से युवक के शव को रात भर पानी से नहीं निकाला गया। युवक को कैसे बचाया जाए इसी को लेकर पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम युवक को पूरी रात पानी से निकालने की कोशिश करती रही।  रात करीब 11 बजे धारूहेड़ा से गोताखोर की टीम मौके पर पहुंची तब जाकर आधी रात को करीब 20 फुट गहराई में युवक का शव बरामद हुआ।

जानकारी के अनुसार मोहित के पिता भागीरथ मजदूरी का काम करते हैं। जिनके दो लड़के और एक लड़की जोकि मृतक मोहित से छोटे बताए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!