कोरोना महामारी के कारण मृत्यु होने के बाद कोविड प्रोटोकाल के तहत अपने परिचितों को श्रद्धांजलि देने से वंचित रह जाने पर उनकी कुशलता हेतु गुरुग्राम पुलिस द्वारा सर्व धर्म प्रार्थना सभा रखते हुए 2 मिनट का किया गया मौन धारण।
आज दिनाँक 05.06.2021 को समय सुबह 10 बजे गुरुग्राम पुलिस के सभी कार्यालयों, थानों, चौकियों, अपराध शाखाओं व यातायात यूनिटों में तैनात पुलिसकर्मियों/अधिकारियों द्वारा 02 मिनट का मौन धारण रखकर दी गई उन महान आत्माओ को श्रद्धांजलि।

जैसा कि आपको विदित है कि कोरोना महामारी के कारण उत्‍पन्‍न परिस्थितियों की वजह से काफी लोग अपने परिचितों को श्रद्धांजलि देने से वंचित रह गए, जिसकी टीस लोगों मृतक के परिजनों के दिलों में हमेशा रहेगी। इसके अतिरिक्त कोविड प्रोटोकाल के तहत हम अस्पतालों में भी में भी संक्रमितों से मिलने नहीं जा पाए।

उत्पन्न उक्त परिस्थितियों के कारण हम अपनों को श्रद्धांजलि नही दे सके, कोविड नियमों के चलते ज‍िन्‍हें गले लगाकर सांंत्‍वना नहीं दे सकते, उनके लिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा सर्व धर्म प्रार्थना सभा आयोजित करते हुए आज दिनाँक 05.06.2021 को मृतकों की आत्मा की शांति के लिए व कुशलता की कामना करते हुए हुए पुलिस के सभी कार्यालयों, थानों, चौकियों, अपराध शाखाओं व यातायात यूनिटों में तैनात पुलिसकर्मियों/अधिकारियों द्वारा 02 मिनट का मौन धारण रखा गया।

आज दिनाँक 05.06.2021 को समय सुबह 10 बजे गुरुग्राम पुलिस की सभी पुलिस टीमों द्वारा रखी गई सर्व धर्म प्रार्थना सभा का मुख्य अदेश्य कोरोना प्रोटोकॉल के चलते अपने परिचितों व परिजनों से ना मिल पाने व व्यक्तिगत रूप से उन्हें श्रद्धांजलि ना दे पाने पर तथा मृतकों की आत्मा की शान्ति देना था।

error: Content is protected !!