आज दिनांक 31 मई 2021 सोमवार को भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम की जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी का हृदय से आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में भाजपा की मनोहर सरकार ने रविवार को पांच बड़ी जनकल्याणकारी नीतियों की घोषणा की है प्रदेश सरकार शहरी निकायों की संपत्ति पर वर्षों से काबिज लोगों को मालिकाना हक मिल सकेगा। व्यापारियों के लिए बड़ी सौगात है जहां व्यापारी व्यापार करते हुए हर समय इस डर से ग्रसित रहता था कि कहीं कल को हमारा व्यापार का स्थान प्रशासन या सरकार ले ले तो हमारे परिवार का क्या होगा। आज वह मानसिक तौर से स्वतंत्र हुआ है स्थाई रूप से व्यापार का स्थान आवंटित होने के कारण बच्चों का भविष्य सुरक्षित हुआ है इस योजना का लाभ व्यापारी भाइयों और मकान मालिकों को समान रूप से मिलेगा।

सरकार ने छूट देते हुए संपत्ति की रजिस्ट्री अपने नाम कराने के लिए कलेक्टर रेट में भी 20 से 50 फीसदी तक छूट प्रदान की बड़ी घोषणा की। इस घोषणा से व्यापारी वर्ग में खुशी की लहर है और सरकार के फैसले से गदगद हैं गार्गी कक्कड़ ने बताया कि 2017 में जब वह खादी ग्राम उद्योग बोर्ड की चेयरमैन थी उस समय गुरुग्राम के व्यापारी भाइयों के साथ मिलकर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी से मुलाकात की थी और इस मुहिम की शुरुआत की थी तब मुख्यमंत्री जी ने आश्वासन दिया था कि आम जनमानस की भावनाओं सरकार को ध्यान रखेगी। गुरु ग्राम व्यापारियों की मांग के बाद पूरे हरियाणा के व्यापारियों की यह मांग बनी और मुख्यमंत्री जी ने व्यापारियों की बात को मान कर व्यापारियों को ही नहीं उनके परिवार को भी बड़ी सौगात दी है सभी प्रदेश वासी मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी का हृदय की गहराई से धन्यवाद और अभिनंदन करता है भाजपा की चाहे केंद्र सरकार हो या प्रदेश सरकार का एक लक्ष्य अंतोदय की योजना को आगे बढ़ाना पंक्ति में बैठे अंतिम आदमी को उसके जीवन में कैसे अकल्पनीय परिवर्तन लाकर सक्षम बनाया जाए।

इस मुहिम को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाने में गार्गी कक्कड़ को बधाई देने वालों का तांता लग रहा है जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने अपनी तरफ से सभी गुरुग्राम वासियों एवं भारतीय जनता पार्टी परिवार की तरफ से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी को कोटि-कोटि धन्यवाद किया।

error: Content is protected !!