आरएस राठी वर्तमान वार्ड नंबर 34 एमसीजी काउंसलर और आम आदमी पार्टी दक्षिण हरियाणा के संयोजक
कोविड के साथ अपनी लड़ाई हार गए। सुशील गुप्ता सांसद राज्यसभा और हरियाणा सप्रभरी ने कहा कि हमने आम आदमी पार्टी का एक मजबूत स्तंभ खो दिया है।

राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, हरियाणा प्रभारी और दिल्ली कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, सांसद संजय सिंह, सांसद एनडी गुप्ता, आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, राष्ट्रीय प्रवक्ता दुर्गेश पाठक, आदिल अहमद खान आजादपुर मंडी अध्यक्ष, दिल्ली विधानसभा प्रमुख सचेतक दिलीप पांडे, दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन ने उनके असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया है। दिल्ली के विधायकों और कई पार्षदों ने इस मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ अपनी एकजुटता जाहिर की है.

आम आदमी पार्टी के स्वयंसेवक और कार्यकर्ता और गुड़गांव के लोग इस नुकसान पर अपना दुख और निराशा व्यक्त कर रहे हैं और उनकी उपस्थिति को गहराई से याद करेंगे।

पार्टी के अतिरिक्त भी राठी जी की छवि गुड़गांव में एक जुझारू व्यक्तित्व की थी और किसी के परिणाम स्वरूप हर पार्टी हर वर्ग के लोग उनके निधन पर दुखी हैं और यह दुख सोशल मीडिया पर स्पष्ट नजर आ रहा है

युवा अध्यक्ष राव धीरज सिंह दक्षिण हरियाणा ने कहा कि हमने पार्टी में एक बड़े भाई और मार्गदर्शक को खो दिया है। गुड़गांव के लोगों के साथ उनका व्यक्तिगत संबंध बहुत गहरा था।

केंद्रीय पर्यवेक्षक अब्दुल रहीम, दिनेश कुमार यादव ,दक्षिण हरियाणा संगठन मंत्री ओम प्रकाश गुप्ता, जिला अध्यक्ष मुकेश डागर, डॉक्टर सारिका वर्मा ,मंजू सांकला, महाबीर वर्मा, राम गौतम, मलीहा अल्वी सभी ने दुख जताया है.

error: Content is protected !!