— युवा भाजपा ने केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने किया रक्तदान शिविर का आयोजन 

गुरुग्राम – केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा गुरुग्राम ने जिलाध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी पिंटू के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शहर के सेक्टर 10 ए के कम्यूनिटी सेंटर में आयोजित इस रक्तदान शिविर में रक्त दाताओं ने पूरे उत्साह से भाग लिया।

शिविर में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने पहुंचकर रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने कहा कि किसी भी रूप में की गई सेवा को ही शास्त्रों में उत्तम कर्म बताया गया है। संकट के समय की गई सेवा सच्चे अर्थों में सच्ची मानवता है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के बीच भाजपा का एक एक  कार्यकर्ता सेवा के जज्बे के पूरे जी जान से आमजन की सेवा में  जुटा है। पीड़ितों को चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराने से लेकर जरूरतमंदों को जरूरी वस्तु पहुंचाने में पूरी भाजपा अपने सेवा ही संगठन के कथन को चरितार्थ कर रही है। इसी कड़ी में भाजयुमो गुरुग्राम की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन कर इस संकट काल में बेहतरीन उदाहरण पेश किया गया है।

उन्होंने कहा मै उन सभी का सहृदय धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने इस शिविर में रक्तदान किया। आज कोरोना काल के बावजूद जिस प्रकार आप सभी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं वो वाकई मे अनुकरणीय है । सफल आयोजन के लिए मै युवा मोर्चा के अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी व समस्त टीम को साधुवाद देता हूं और उम्मीद करता हूं कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहेंगे। इस मौके पर भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुमित शर्मा सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!