लोक डाउन मे खाद व बीज़ की दुकान सुबह 9 से सांय 7 बजे तक खोलने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र । विरेन्द्र यादव चेयरमैन

गुरूग्राम। विरेन्द्र यादव चेयरमैन जिला अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा गुरूग्राम ने बताया कि लोक डाउन के अन्दर किसानों को खाद व बीज की कोई समस्या नहीं हो इसलिए आज भाजपा किसान मोर्चा के पद अधिकारी मुकेश जेलदार जिला महामंत्री, ओम प्रकाश ठाकरान उपाध्यक्ष, सतीश कुमार मिडिया प्रमुख के साथ माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी , गृहमंत्री अनिल विज, ओम प्रकाश धनखड़ प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ओर उपायुक्त मोहदय गुरूग्राम के नाम पत्र सोपा ओर पत्र के माध्यम से मांग की —

माननीय मुख्यमंत्री मोहदय दक्षिण हरियाणा में बाजरा, ज्वार, मुगंफली, आदि खरीब की फसलों की बिजाई का कार्य शुरू हो चुका है । किसान अपने खेतों में भूमि की जुताई व अन्य कार्य मे लगा हुआ है । सुबह के समय ज्यादा धुप व गर्मी नहीं होती इसलिए वह खेतो मे शुबह के समय ज्यादा काम करता है । जब वह सांयकाल को खाद व बीज़ लेने के लिए बजार जाता है तब तक खाद व बीज़ की दुकान बंद हो जाती है ।

इसलिए आपसे निवेदन है कि जब शराब की दुकान सांयकाल 6 बजे तक खुल सकती है तो किसानों के लिए बीज़ व खाद की दुकान भी शुबह 9 बजे से सांयकाल 7 बजे तक खोलने की परमीशन देने की कृपा करें । ताकि किसानों को खाद व बीज़ के लिए किसी प्रकार की समस्या न हो। उपायुक्त मोहदय ने हमारी बात को ध्यान पुर्वक सुना ओर इज ही आप के पत्र को माननीय मुख्यमंत्री के पास भेज दिया जायेगा। उपायुक्त मोहदय ने हमें आश्वासन दिया की आप की मांग वाजिब है । किसानों को खाद व बीज मे किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जायेगी।

इस पत्र की एक एक प्रतिलिपि सभी आदरणीय को सुचनार्थ ओर कारवाई हेतु मेल से भेज दी गई है।

1 अनिल विज जी गृहमंत्री हरियाणा सरकार
2 ओम प्रकाश धनखड़ जी प्रदेश अध्यक्ष भाजपा
3 उपायुक्त मोहदय गुरुग्राम

You May Have Missed

error: Content is protected !!