हांसी ,  22  म्ई  । मनमोहन शर्मा

 कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने को लेकर लॉकडाउन की पालना सुनिश्चित करवाने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ हांसी  पुलिस कोरोना के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य विभाग का पूरा सहयोग कर रही है।  

पुलिस अधीक्षक  नितिका गहलोत   ने सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के साथ-साथ टेस्टिंग व वैक्सीनेशन में स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करे। 

इसी कड़ी में  स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ  आज गांव पूठी समैंन  में जा कर   पुलिस की टीमें स्वास्थ्य विभाग की टीमों के साथ तालमेल कर के ग्रामीणों की टेस्टिंग की व फ्री दवाइयों का वितरण किया ।

 ग्रामीण आंचल में अफवाहों के चलते अभी भी लोग टेस्टिंग व वैक्सीन लगवाने से डर रहे थे लेकिन पुलिस के समझाने से  गांवों में टेस्टिंग व वैक्सीनेशन के की जा रही हैं ।

 स्वास्थ्य विभाग की टीम को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए पुलिस की टीमें उनके साथ गांव में मौजूद रहती है।

 पुलिस कर्मचारी जहां टेस्टिंग व वैक्सीनेशन में सहयोग कर रहे हैं वहीं ग्रामीणों को जागरूक करते हुए बताया जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग और वैक्सीनेशन से ही इस महामारी पर जीत पाई जा सकती है।

 पुलिस कर्मचारियों के प्रयास सार्थक भी होते नजर आ रहे हैं। ग्रामीण अब कोरोना जांच   के साथ-साथ वैक्सीन लगवाने के लिए भी आगे आने लगे हैं। इस मौके पर  पुलिस की ओर से p/si ,नरेश कुमार , फार्मासिस्ट  मुनीश कुमार ,श्रवण कुमार ,व स्वास्थ्य विभाग की ओर से अनिल चहल Mp Hw , सलोचना Anm , अंजू स्टाफ नर्स , मौजूद रहे  ।

error: Content is protected !!