गुरुग्राम, 22 मई। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी ने कहा की खेड़ा खलालपुर की घटना आपसी रंजिश का परिणाम है और यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है हत्या हमेशा व्यक्ति की होती है किसी जाति समाज या धर्म की भाई होती है लेकिन विपक्ष इसे सांप्रदायिक रूप देने में तुला हुआ है और अपनी खिसकी हुआ राजनीति जमीन तलाश रहा है.

कांग्रेस के एक पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद अपने बयानों से मेवात का माहौल खराब करने में लगे हुए हैं समूचा विपक्ष इस पर अपनी राजनीति कर रहा है यह कहना गलत नहीं है कि राजनीतिक गिद्धों की नजर खेड़ा खलीलपुर पर टिकी हुई है पुलिस प्रशासन व सरकार कह चुकी है कि पीड़ित पक्ष के साथ न्याय होगा और कोई भी व्यक्ति इस केस में निर्दोष नहीं फसेगा लेकिन कुछ अपने आपको सोशल एक्टिविस्ट कहने वाले लोग खेड़ा खलीलपुर में जाकर अपने बयानबाजी से माहौल खराब करने में लगे हुए हैं कुछ मेवात के यूट्यूब चैनल भी इसमें अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं जबकि पुलिस आश्वस्त कर चुकी है कि उचित कार्रवाई होगी ओर कोई भी व्यक्ति इस केस में निर्दोष नहीं फंसेगा.

मेरा पुलिस प्रशासन से अनुरोध है कि ऐसे लोगों की एंट्री पर रोक लगाई जाए जो खेड़ा खलालपुर में जाकर इस घटना को सांप्रदायिक रूप दे रहे हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ उचित से उचित कानूनी कार्यवाही की जाए

error: Content is protected !!