भाजपा जिला महेंद्रगढ़ ने जिला कार्यालय नारनौल में ऑक्सीजन बैंक का शुभारंभ किया

ऑक्सीजन हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया 

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। भारतीय जनता पार्टी जिला महेंद्रगढ़ ने आज जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा एडवोकेट ने ऑक्सीजन बैंक का शुभारंभ किया। इस ऑक्सीजन बैंक के जिला संयोजक मुन्नीलाल सूबेदार व  सह संयोजक महेंद्र यादव एवं रमेश सैनी लगाए गए हैं । 

जिला अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी सेवा ही समर्पण के अंतर्गत अनेकों सेवा प्रकल्प जिले में चलाने का कार्य कर रही है। जिसमें सेवा रसोई, प्लाज्मा डोनेशन, ब्लड डोनेशन, वैक्सीनेशन, मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण कार्य शामिल है। उन्होंने बताया कि आज भाजपा ने ऑक्सीजन हेल्पलाइन नंबर 8053900300,9817330491भी  जारी किया है और  आज भाजपा किसान मोर्चा द्वारा महेंद्रगढ़ से  मेडिकल हेल्प डेस्क की भी शुरुआत की है जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा शुभारंभ किया गया है। 

 वही इस अवसर पर ऑक्सीजन बैंक के जिला संयोजक मुन्नी लाल शर्मा ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ द्वारा जिले को कोविड-19 से निजात दिलाने के लिए 7 अक्सीजन कंसंट्रेटर मिले हैं। उन्होंने बताया कि इनका प्रयोग जिला भाजपा द्वारा जरूरतमंद व्यक्ति को डॉक्टर की सलाह पर जिला कार्यालय भाजपा से दिया जाएगा जो कि निशुल्क होगा।

 उन्होंने बताया कि पेशेंट के ठीक होने पर इसे वापस जमा करवाना होगा। उन्होने बताया कि पार्टी कोविड-19 के तहत अपने सेवा ही समर्पण को यूं ही जारी रखेगी और जरूरतमंद की हर संभव सहायता की जाएगी जिला संयोजक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिला महेंद्रगढ़ मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड का आभार व्यक्त करते हैं। इन्होंने संकट की इस घड़ी में जिले को साथ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाएं जिससे हम जरूरतमंदों की मदद करने में सक्षम हो पाएंगे। इस अवसर पर जिला महामंत्री लक्ष्मीचंद चौहान व जिला सह संयोजक ऑक्सीजन बैंक रमेश सैनी भी उपस्थित थे।

You May Have Missed