ताला तोड़ नगदी व जेवरात चोरी करने वाले दो शातिर चोर काबू

मानेसर की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते दोनो को दबोचा.
चांदी की पायल, चांदी का गिलास, चांदी की कटोरी व अन्य बरामद

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 बीती 12 अप्रैल को थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम में हरिमोहन यादव पुत्र स्व. छतर सिंह निवासी निवासी न्यू कॉलोनी के द्वारा शिकायत दी गई  कि एक दिन पहले वह आपने परिवार सहित घर से बाहर गए हुए थे। जब  वपिस घर आए तो देखा कि इनके घर का ताला टूटा हुआ है और समान बिखरा हुआ था तथा घर के कमरे में रखी अलमारी का भी ताला टूटा हुआ था व अलमारी में रखे जेवरात-आभूषण तथा नगदी चोरी किए हुए थे।  

इस मामले में तत्परता से कार्यवाही करते हुए उप,-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए अपनी समझबुझ से घर मे घुसकर चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर आरोपियों को न्यू कॉलोनी मोड़, गुरुग्राम से काबू करने में  सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान रोहित उर्फ लंगड़ा पुत्र विनोद निवासी गाँव सलेमपुर, जिला कटिहार, बिहार और रोहित उर्फ खबड़ी पुत्र मोहित सिंह निवासी गाँव कालापट्टी , जिला दरबंगा, बिहार के तौर पर की गई है।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में शिकायतकर्ता के घर में घुसकर चोरी करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपियों द्वारा ’उपरोक्त अभियोग में चोरी किए गए समान में से 01 जोड़ी चांदी की पायल, 01 चांदी का गिलास, 01 चांदी की कटोरी व 01 सिल्वर का सिक्का पुलिस टीम द्वारा बरामद’ किया गया है। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!