नारनौल में अवैध शराब बिकने का भंडाफोड़, मीडिया के लोगों ने किया खुलासा

नारनौल, रामचंद्र सैनी

यहां के निजामपुर रोड पर लॉकडाउन के दौरान भी एक ढाबे पर अवैध रूप से शराब बेचने का भंडाफोड हुआ है। इस मामले का खुलासाा एक टीवी चैनल के पत्रकार ने स्टिंग ऑपरेशन करके किया और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर नारनौल सीआईए पुलिस और महाबीर चौकी की टीम पहुंची। पुलिस ने मौके से उस युवक को धर दबोचा जिसके हाथ में फोटो और विडियो में शराब की बोतल दिखाई दे रही है। इस मामले में महाबीर चौकी पुलिस चौकी के एएसआई जयपाल सिंह ने बताया कि  एरिया उनकी चौकी के कार्यक्षेत्र में ना होने की वजह से मौके से धरे गए युवक को सिटी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मौके से पकड़ा गया युवक राजस्थान का बताया जा रहा है। यह भी पता चला है कि इस युवक को शराब बेचने के लिए राजस्थान का ही कोई व्यक्ति सप्लाई करता था।

यहां के आसपास के लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान भी निजामपुर रोड पर एक ढाबे को निरंतर खोला जा रहा था और ढाबे की आड में यहां पर शराब अवैध रूप से बेची जा रही थी। शिकायत पर पुलिस ने एक दो बार दबिश भी दी थी लेकिन शातिर दिमाग अवैध शराब बेचने वाले पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहे थे। आज नारनौल के एक चैनल के पत्रकार की टीम ने यहां पर अवैध शराब बेचने वाले का स्टिंग ऑपरेशन किया तो सब कुछ कैमरे में कैद हो गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर सूचना मिलती ही पुलिस ने दबिश देकर शराब बेचने वाले युवक को धर दबोचा।

इस मामले में शहर थाना से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि महाबीर चौक पुलिस चौकी के कर्मियों ने एक युवक को अवैध शराब बेचने के मामले में पकडक़र सिटी थाने के सुुपुर्द किया है। जिसकी जांच की जा रही है। इस मामले में फिलहाल अधिकारिक रूप से कुछ नहीं बताया जा सकता।

You May Have Missed

error: Content is protected !!