कांटी में 55 वर्षीय महिला की कोराना से मौत

शाम को ही एक आदमी ने बैठे बैठे तोड़ा दम, गांव में लगातार मौत का सिलसिला जारी

नारनौल,11मई। मंडी अटेली क्षेत्र में कोरोना से मौत का सिलसिला रूक नहीं रहा हैं। हालांकि पिछले दो-तीन दिनों से नये संक्रमित केस पहले के मुकाबले में कम हो रहे है। लेकिन मौत नहीं रूक रही हैं। कांटी खास गांव में मंगलवार को 55 वर्षीय इंदिरा पत्नी मुंशीलाल महिला की कोरोना से मौत होने पर उसका अंतिम संस्कार गांव में प्रोटोकॉल के तहत कर दिया गया। महिला ने नारनौल नागरिक अस्पताल में सुबह दम तोड़ दिया। वह पिछले 4 रोज से बीमार थी। वह अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गई हैं। 

मृतक महिला का कांटी खास में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत  पंचायत सचिव सुरेंद्र जांगिड़ व स्वास्थ्य कर्मियों की देखरेख में अंतिम संस्कार किया गया। सीएचसी के एसएमओ डा. आदित्य यादव ने बताया कि कोरोना वायरस पर अभी स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से काबू नहीं पा सका हैं। कोई भी व्यक्ति बीमार हो तो कोरोना सैंपल अवश्य करवाये। स्वास्थ्य विभाग के कर्मी दिन-रात मेहनत कर जान जोखिम में डाल कर लोगों को कोरोना के वायरस से लोगों को बचाने के लिए लग रहे है, लेकिन लोगों के द्वारा गाइड पालन नहीं करने के चलते संक्रमण बढ़ रहा हैं।

गांव में पिछले 12 दिनों में कोरोना से दो महिलाओं समेत 3 की मौत कोरोना से हो चुकी हैं। गांव के मूल निवासी भगवान दास सोनी और उसकी पत्नी ने जो रेवाड़ी में रहते थे ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया था। वैसे अन्य कारणों सभी गांव में मौत का सिलसिला जारी है। रविवार से आज तक लगातार अन्य कारणों से लगातार आदमी मर रहे हैं। आज शाम को 6 बजे के लगभग लालाराम हलवाई नमक आदमी ने दम तोड़ दिया। सोमवार को भी एक राजपूत नवयुवक मैनपाल ने दम तोड़ा था। वहीं रविवार को एक अन्य राजपूत युवक हेमंत की मौत हो गई थी। अब तक गांव में मरने वालों की संख्या दहाई के अंक में पहुंच गई है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!