होम आइसोलेशन में रह रहे कोविड-19 मरीजों को ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए गुरुग्राम में 3 सदस्यीय विशेष टीम गठित।

– वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राज नारायण कौशिक को टीम इंचार्ज बनाया गया है।

गुरुग्राम, 9 मई। गुरुग्राम जिला में कॉविड संक्रमित होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राज नारायण कौशिक की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय विशेष टीम का गठन किया है। इस विशेष टीम के सदस्यों में गुरुग्राम नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त सुरेंद्र सिंह और जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव श्याम सुंदर शर्मा को शामिल किया गया है।

गुरुग्राम के जिलाधीश डॉ यश गर्ग ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं जिनमें कहा गया है कि यह टीम जरूरतमंद मरीजों को समय पर लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करेगी। ऑक्सीजन वितरण में एनजीओ तथा अमेजॉन, जोमेटो, देहलीवेरी आदि का उपयोग इस प्रोजेक्ट की सफलता के लिए कर सकती है। टाइप-बी और टाइप-डी के सिलेंडरों के रिफिलिंग और डिलिवरी के रेट भी यही विशेष टीम निर्धारित करेगी और इनको उपायुक्त से अधिसूचित करवाएगी। प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन और ऑक्सीजन की डिलीवरी आदि समस्त कार्यों पर यही विशेष टीम निगरानी रखेगी और प्रतिदिन शाम 7:00 बजे तक उपायुक्त को रिपोर्ट भेजकर सूचित करेगी।

You May Have Missed