निर्माणधीन कोविड जेल से 13 कोरोना पॉजिटिव कैदी फरार, तलाश जारी,4 टीमें गठित 

फरार कैदियों में रेवाड़ी के 4 व 9 महेंद्रगढ़ जिले के

रेवाड़ी,09 मई (पवन कुमार )I जिले के दिल्ली रोड़ पर गांव फिदेड़ी में बनाई गई अस्थाई कोविड पुरुष जेल में से शनिवार की रात एक बैरक की लोहे की ग्रिल को काटकर 13 कैदी फरार हो गए। इस वारदात की जानकारी जेल प्रशासन को रविवार की सुबह कैदी यों की गिनती के दौरान लगी। इसके बाद इस घटना की सूचना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल को दी गई, जिसके बाद वे खुद इस जेल में वारदात वाली जगह मौका मुआयना के लिए पहुंचे और वहां अधिकारियों से पूरी जानकारी ली।

बता दें कि जिला रेवाड़ी के गांव फिदेड़ी में नई जेल बनाई गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस जेल को करीब एक  सप्ताह पूर्व प्रदेश की कोविड पुरुष जेल बना दिया गया था। उसके बाद इस जेल में प्रदेश भर की जेलों से शिफ्ट करके करीब 450 कोविड संक्रमित बंदियों को यहां लाया गया।

शनिवार की रात को एक ही बैरक में बंद 13 कैदी लोहे की ग्रिल काटकर बाहर निकले तथा चादर की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए। इन सभी पर हत्या समेत विभिन्न गंभीर आरोप हैं, जिनमें से कुछ पर आरोप साबित हो चुके हैं. फिलहाल इन 13 कोरोना पॉजिटिव कैदी यो के फरार होने की जानकारी सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

उधर एसपी अभिषेक जोरवल ने इन कैदीयों को गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू हो गई है. इनको काबू करने के लिए आसपास के गांवों में भी सर्च अभियान चलाने के आदेश एसपी अभिषेक जोरवाल ने दिए है I ख़बर भेजे जाने तक इन फरार किसी भी कैदी को गिरफ्तार करने की सूचना नहीं मिली है और इनकी तलाश जोरो पर जारी है I

You May Have Missed

error: Content is protected !!