बस अड्डों पर यात्री भी उपलब्ध नहीं है खाली बसें चलाने का क्या औचित्य ? डिपो प्रधान सतेंद्र कादियान

 गुरुग्राम। ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन गुरुग्राम डिपो कार्यकारिणी की बैठक डिपो प्रधान सतेन्द्र कादियान की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक का संचालन डिपो सचिव सतवीर यादव ने किया।

बैठक में परिवहन मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए डिपो प्रधान सतेंद्र कादियान ने कहा की सरकार द्वारा एक तरफ से तो प्रदेश में लॉक डाउन की घोषणा की हुई है क्योंकि प्रदेश में कोरोना महामारी के केस लगातार बढ़ रहे हैं और आम जनता को घरों पर रहने की अपील की जा रही है प्रदेश में बसों का संचालन अनिवार्य रूप से किया जा रहा है जिसमें करोना की चैन कैसे  टूटेगी यह बड़ा सवाल है। बैठक में परिवहन मंत्री से यूनियन ने अपील करते हुए कहा कि वह इस पर गंभीरता से पूर्नविचार करें अगर सरकार करोना महामारी को लेकर वाकई गंभीर है। आज प्रदेश के बस अड्डों पर यात्री भी उपलब्ध नहीं है खाली बसें चलाने का क्या औचित्य है।

बैठक में रोडवेज कर्मचारियों की इस महामारी को लेकर उनके स्वास्थ्य की भी गंभीर चिंता प्रकट की गई  और मांग की गई कि चालक परिचालकों को मास्क एवं सैनिटाइजर उपलब्ध करवाने के साथ-साथ बसों को भी अच्छी तरह से सैनिटाइज करवाया जाए। बैठक में डिपो कार्यकारिणी का भी सर्व  सम्मति से विस्तार किया गया जिसमें विनोद कुमार चालक संख्या 776 को वरिष्ठ उपप्रधान, कुलदीप राव परिचालक 191, संजय कुमार चालक 989 को संगठन सचिव एवं मुनीष दलाल को डिपो प्रेस सचिव के पद पर नियुक्त किया गया।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि डिपो कर्मचारियों की समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा करने एवं उनका समाधान करवाने के लिए आगामी 10 मई सोमवार को यूनियन कार्यकर्ताओं की बैठक यूनियन कार्यालय में आयोजित की जाएगी बैठक में यूनियन के मुख्य सलाहकार प्रताप ग्रोवर, कोषाध्यक्ष सुशील कुमार, सह सचिव अजय कुमार, उपप्रधान ब्रह्मप्रकाश सैनी, विनोद कुमार, कुलदीप राव, मुनीष दलाल, पवन कुमार, संजय कुमार तथा सोमवीर शामिल थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!