चंडीगढ़, 30 अप्रैल – हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव तथा सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के प्रधान सचिव श्री वी.उमाशंकर ने ‘आज तक’ चैनल के वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना के असामयिक निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। यहां जारी शोक संदेश में श्री वी. उमाशंकर ने कहा कि श्री रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दु:खद है। वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे। भगवान दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें।

मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव व सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ अमित अग्रवाल ने भी  वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से देश ने शानदार एवं निष्पक्ष पत्रकार को खो दिया है। भगवान उनके परिवार को दु:ख सहने की शक्ति दें।

मुख्यमंत्री के प्रिंसिपल मीडिया एडवाइजर श्री विनोद मेहता ने वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना के निधन पर अपने शोक संदेश में कहा कि पत्रकारिता जगत के प्रतिभावान एवं निष्पक्ष पत्रकार के असमय चले जाने से स्तब्ध हूँ, ईश्वर उनको अपने श्रीचरणों में स्थान दें।

मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर श्री अमित आर्य ने भी वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना के निधन पर कहा कि वे ऊर्जा से भरपूर और भावुक इंसान थे। उनके निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है। श्री आर्य ने श्री रोहित सरदाना के परिवारजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

error: Content is protected !!