मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की कोरोना से मौत

कमलेश भारतीय

आज तक के तेज तर्रार एंकर रोहित सराहना नहीं रहे । बहुत दुखद । मेरे छोटे भाई और शिष्य की तरह थे । हिसार में ही जनसंचार के दो वर्ष गुजारे और हमारे घर आना जाना रहा । अब तक डांट लेता था कि कैसी एकरिंग करते हो । जरा जनता की बात सुनो और वह हंस कर कहता-सर ,,,नौकरी भी तो करनी है ,,,कुरुक्षेत्र विश्विद्यालय की लिटरेरी वर्कशाॅप्स में मैं रिसोर्ट पर्सन और वह एक छात्र । यह नाता रहा लेकिन सन् 2013 में लगी लिटरेरी वर्कशाप में पानीपत तक वह जी न्यूज का स्टार एंकर हो चुका था । बाद में आज तक पर । बहुत दुख हुआ । एक भाई , मित्र और शिष्य खो देने का दुख । मित्र व रंगकर्मी अनूप लाठर ने संवारा था रोहित सरदाना जैसी अनेक प्रतिभाओं को ।

रमेश

चंडीगढ़ : मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की कोरोना से मौत हो गई है। लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे।

रोहित सरदाना की मौत को लेकर पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है। सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, ‘अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफ़ी है…। ॐ शान्ति।’ 

लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे। 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था।

Previous post

सरकार द्वारा प्रदेश में 8 जिलों में गेहूं की सरकारी खरीद बंद करना उचित नहीं है – बजरंग गर्ग

Next post

पटना में तत्कालीन गृहमंत्री आडवाणी को 10 बजे बाद भाषण देने से रोकने की कीमत चुकानी पड़ी थी डीएम गोस्वामी को ?

You May Have Missed

error: Content is protected !!