बदमाशों द्वारा नांगल चौधरी के व्यापारी पर हमले को लेकर व्यापार मंडल के लोग पुलिस अधीक्षक से मिले

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । नांगल चौधरी में बदमाशों द्वारा व्यापारी पर हुए हमले को लेकर व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल हरियाणा व्यापार मंडल के जिला प्रधान बजरंगलाल अग्रवाल के नेतृत्व में जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन से उनके निवास स्थान पर मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर जिला प्रधान बजरंगलाल अग्रवाल ने जिला पुलिस अधीक्षक को बताया कि 2 बदमाशों ने व्यापारी पवन मित्तल जो अपनी दुकान बढ़ा कर घर लौट रहे थे जिनके पास नगद डेढ़ लाख रुपए थे। उन पर 18 अप्रैल को जानलेवा हमला कर दिया बदमाशों ने लोहे की रॉड व डंडों से पवन मित्तल पर हमला कर दिया जिससे काफी खून बह गया था। उनके सर पर सात टांके आए । बदमाश उन्हें मरणासन्न स्थिति में छोड़कर बाइक पर सवार होकर फरार होने लगे मगर बाइक स्टार्ट ना होने पर पैदल ही भाग गए नांगल चौधरी व्यापार मंडल के उप प्रधान पहलाद यादव गौशाला के प्रधान कुलदीप जैलदार पवन मित्तल के भाई विनय मित्तल ने पुलिस अधीक्षक को बताया की नांगल चौधरी के व्यापारियों में दहशत का माहौल है। जिससे वे अपना व्यापार ठीक ढंग से नहीं कर पा रहे हैं नांगल चौधरी थाना इंचार्ज मेहर सिंह ने व्यापारियों को आश्वस्त किया था कि दो-तीन दिन में बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा मगर ऐक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है।  जिससे बदमाशों का हौसला और बढ़ गया है।और असामाजिक तत्व मंडी में बुलेट मोटरसाइकिल पर डंडे लहराते हुए व्यापारियों के बीच से निकल जाते हैं ।जिससे व्यापारियों में और ज्यादा दहशत फैल रही है।

उन्होंने कहा कि  अगर जल्दी ही बदमाश गिरफ्तार नहीं हुए तो नांगल चौधरी के व्यापारी हरियाणा व्यापार मंडल के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन करेंगे। एवं अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर पुलिस प्रशासन का विरोध करेंगे। जिसकी जिम्मेवारी जिला प्रशासन की होगी। जिला पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनिधि मंडल को भरोसा दिलाया कि जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और व्यापारी बेखौफ होकर अपना व्यापार करें व्यापारियों की सुरक्षा करना हमारी जिम्मेवारी है।इस मौके पर नांगल चौधरी व्यापार मंडल के उप प्रधान पहलाद यादव, पीड़ित पवन मित्तल, उनके भाई विनय मित्तल गौशाला के प्रधान कुलदीप जैलदार ,एवं अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।

 हरियाणा व्यापार मंडल के जिला प्रधान बजरंगलाल अग्रवाल ने जिले के व्यापारियों से अपील करते हुए कहा है कि वह सरकारी दिशानिर्देशों का अवश्य पालन करें। कोरोना महामारी की बीमारी भयानक रूप लेती जा रही है जहां जिला महेंद्रगढ़ मे पहले इस बीमारी को लेकर कहीं-कहीं केस आ रहे थे मगर अब भारी तादाद में कोरोना के केस आ रहे हैं। उन्होंने व्यापारी भाइयों से अपील की कि सरकार के दिशा निर्देश अनुसार अपनी दुकानों में ग्राहकों को मास्क पहने बिना अपनी दुकानों में प्रवेश ना करने दें। सोशल डिस्टेंस की पालना करें। उनके लिए सैनिटाइजर की व्यवस्था रखें दुकानों में ज्यादा भीड़ ना रखें। और सभी व्यापारी भाई अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं ताकि इस महामारी से बचा जा सके जान है तो जहान है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!