ऑक्सिजन और इलाज की कमी से हो रही है मौत-चौधरी संतोख सिंह

सरकार कोरोना से लड़ने में पूरी तरह फैल
किसान आंदोलन का 152वां दिन |       संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का अनिश्चितकालीन धरना 120वें दिन भी जारी ।            

गुरुग्राम। दिनांक26.04.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के 152वें दिन किसान,मज़दूर तथा गुरुग्राम के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्तियों ने धरनास्थल को सेनीटाईज करके तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए धरने पर बैठे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली एनसीआर में कोरोना तेज़ी से फैल रहा है।अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं।ऑक्सीजन और इलाज की कमी से बीमार व्यक्ति मर रहे हैं।उन्होंने कहा कि सरकार की कोरोना से लड़ने की पोल खुल गई है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना का इलाज कराने में पूरी तरह फेल हो गई है।उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाएँ बिलकुल चरमरा गई है।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन व इलाज की कमी की वजह से ज़्यादा मौतें हो रही है।उन्होंने कहा के कोरोना मरीज़ों के लिए अस्पताल में बेड नहीं है और न ही पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है।उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी की ज़िम्मेदारी बनती है कि वो बीमार व्यक्तियों की मदद करें

आज धरने पर बैठने वालों में बलवान सिंह दहिया,अरुण शर्मा एडवोकेट,मनोज झाड़सा,पंजाब सिंह,जे सी यादव एडवोकेट,राजबीर कटारिया,मिरगया मुक़ाम,फूल कुमार,मनीष मक्कड़,ईश्वर सिंह पातली,रमेश दलाल,ईश्वर,आकाशदीप,धर्मवीर झाड़सा,योगेन्द्र सिंह समसपुर,तनवीर अहमद तथा अन्य व्यक्ति शामिल हुए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!