प्रवासी मजदूरों की सहायता केे लिए चलाई गई एक मुहिम.
बच्चों को खाना-पानी वितरित कर उन्हें साफ रहने को कहा

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम ।
 जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण गुरुग्राम के चेयरमैन तथा जिला एवं सत्र न्यायाधीश एस. पी. सिंह के मार्गदर्शन तथा द अर्थ सेव्यर्ज फाउंडेशन, बँधवाडी के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों की सहायता केे लिए एक मुहिम चलाई गई। इस दौरान बस स्टैंड पर प्रवासी मजदूरों को कोरोना महामारी संबंधी बचाव उपायों व सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया और उन्हें फूड पैकेट बांटे गए।

प्रवासी मजदूरों को बताया गया कि कोरोना की महामारी के इस समय में सभी को सोशल डिस्टेंस बना कर अपने आस पास के लोगों तथा पूरे परिवार को सुरक्षित रखना है। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण और द अर्थ सेव्यर्ज फाउंडेशन, बँधवाडी के द्वारा बच्चों को खाना और पानी वितरित किया गया और उन्हें सफाई का भी ध्यान रखनें के लिए प्रेरित किया गया। इस दौरान लोगों को बसों में भी सामाजिक दूरी की पालना करने के लिए कहा गया।

मुख्य न्यायायिक दंडाधिकारी एवं जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव ललिता पटवर्धन ने रोडवेज डिपो गुरूग्राम के अधिकारियों को प्रवासी मजदूरो के लिए पर्याप्त बसों की व्यवस्था करने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि बसों के ड्राइवर और कंडक्टर इस बात का पूरा ध्यान रखें की सभी ने सही तरीके से मास्क पहना हो और सामाजिक दूरी बनाई हुई हो। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने पुलिस प्रशासन को राजीव चैक से निकल रही प्राइवेट बसों की भी जाँच के निर्देश दिए कि उनमें भी कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन हो ।

error: Content is protected !!