भाजपा गुरुग्राम की टीम जिले की टीम चारों विधानसभाओं में मॉनिटरिंग करेगी और सरकारी विभाग से संपर्क में रहेगी

गुरुग्राम – आज दिनांक 21 अप्रैल 2021 बुधवार को भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम ने शुरू की चिकित्सा सहायता के लिए हेल्पलाइन! जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी की अगुवाई में वैश्विक महामारी कोरोना से पीड़ित आम जनमानस तक मदद पहुंचाने के लिए एक हेल्प लाइन नंबर जारी किया! हेल्पलाइन नंबर 9717365950,9821084314, इन हेल्पलाइन नंबरों पर कोई भी कोरोना से पीड़ित परिवार प्रातः 8:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक 14 घंटे संपर्क कर सकता है हेल्पलाइन पर संपर्क करने वाले पीड़ित परिवारों को उनकी जरूरतों के हिसाब से चाहे वह दवाइयां, हो या‌ हॉस्पिटल्स में बैड की व्यवस्था का प्रबंध कराने में पार्टी का कार्यकर्ता मदद करेगा!

इसी के साथ पार्टी ने एक वेबसाइट भी जारी की है www.bjpgurugramhelpline.com है जिसमें पूरी जानकारी है सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटल की कहां पर टीकाकरण हो रहा है और कहां पर कॉविड टेस्टिंग कैंप लग रहा है जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटर ,सीएमओ, जिला के वैक्सीनेशन नोडल अधिकारी, के लगातार संपर्क में है कि कहां पर जिले में मरीजों के लिए बैड, ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वेंटिलेटर, रेमेडीसीविर, वैक्सीनेशन, आदि व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लगातार ले रही है किसी भी व्यक्ति को असुविधा नहीं होने दी जाएगी!

युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी की अगुवाई में युवा मोर्चा कोरोना पीड़ित हो चुके लोगों से संपर्क कर डिक्शनरी बनाने का काम करेगा! ताकि उनसे प्लाज्मा डोनेशन के लिए हेल्प ली जा सके! इसी तरह किसान मोर्चा अनाज मंडियों में आए हुए किसान भाइयों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण करेगा! ताकि इस वैश्विक महामारी कोरोना से ज्यादा से ज्यादा लोगों को सुरक्षित एवं राहत मिल सके! जिले की चारों विधानसभा में आपूर्ति का कार्य विधायक एवं चुनाव लड़े हुए प्रतिनिधि के कार्यालय से चलेगा। उसके लिए टीम का गठन किया गया! पूरी जिले की टीम चारों विधानसभाओं में मॉनिटरिंग करेगी और सरकारी विभाग से संपर्क में रहेगी!जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने आह्वान किया की सभी मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करें!ताकि हम खुद भी इस महामारी से बच सके और दूसरों को भी बचा सके #अपनी सुरक्षा में ही सब की सुरक्षा है

error: Content is protected !!