– नगर निगम गुरूग्राम एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों का पालन सुनिश्चित करवाने के लिए दुकानों के बाहर बनाए गोले

गुरूग्राम। साइबर सिटी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरूग्राम की सामाजिक संस्थाएं भी जिला प्रशासन एवं नगर निगम गुरूग्राम के साथ कार्य कर रही हैं।

इसी कड़ी में बुलंद आवाज वैलफेयर सोसायटी एवं भरोसा फाऊंडेशन द्वारा सैक्टर-48 के फाजिलपुर रोड़ पर बनी मार्केट में नागरिकों को वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव हेतु जागरूक किया। संस्था के पदाधिकारियों ने मार्केट की प्रत्येक दुकान के सामने सोशल डिस्टैंसिंग की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए गोले बनाकर निशानदेही की तथा नागरिकों से आह्वान किया कि वे मास्क का हमेशा इस्तेमाल करें तथा मार्केट में एक-दूसरे के बीच सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखें।

बुलंद आवाज वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष एवं नगर निगम गुरूग्राम के स्वच्छता ब्रांड एम्बैसडर कुलदीप सिंह ने नागरिकों से आह्वान किया कि वे मास्क का नियमित इस्तेमाल करें तथा अपने हाथों की स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। भरोसा फाऊंडेशन के अध्यक्ष राहुल बहुखंडी ने लोगों से अपील की कि वे सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की पालना करें तथा इस वैश्विक महामारी से अपना एवं अपने परिवार का बचाव करें। संस्थाओं द्वारा जरूरतमंद लोगों को मास्क भी उपलब्ध करवाए गए। इस मौके पर भरोसा फाऊंडेशन के उपाध्यक्ष सुमित सैनी, बिरजु नेगी, ललित रौथान, सुरेश कुमार, पवन कुमार, कमल यादव एवं दीपेश कुमार सहित अन्य सदस्य उप

error: Content is protected !!