– निगमायुक्त मुनीष शर्मा के निर्देश पर गठित इनफोर्समैंट टीमें करेंगी कार्रवाई
– डीटीपी आरएस बाट ने मंगलवार को इनफोर्समैंट टीमों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक

मानेसर (गुरूग्राम), 13 अप्रैल। नगर निगम मानेसर क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई शुरू की जाएगी। इसके लिए निगमायुक्त मुनीष शर्मा द्वारा इनफोर्समैंट टीमों का गठन किया गया है।

नगर निगम मानेसर के डीटीपी आरएस बाट ने मंगलवार को इनफोर्समैंट टीम के सदस्यों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की तथा उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इनफोर्समैंट दल एक सप्ताह में नगर निगम मानेसर क्षेत्र में विशेष अभियान चलाकर सर्वे करें तथा अतिक्रमण करने वालों को नोटिस दें। अगर नोटिस के बावजूद भी अतिक्रमण नहीं हटाया जाता है, तो अगले एक सप्ताह में नगर निगम द्वारा अतिक्रमण को हटाने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। बैठक में एटीपी एवं डीएमसी सिद्धार्थ खंडेलवाल सहित इनफोर्समैंट टीम के सदस्य उपस्थित थे।

डीटीपी आरएस बाट के अनुसार अतिक्रमण को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर कोई व्यक्ति नोटिस के बावजूद भी अतिक्रमण नहीं हटाता है, तो उसके खिलाफ नगर निगम मानेसर की इनफोर्समैंट टीमें कार्रवाई करेंगी। पहले एक सप्ताह में अतिक्रमण करने वालों को नोटिस जारी किए जाएंगे तथा उसके बाद अगले सप्ताह में विशेष अभियान चलाकर अतिक्रमण को हटाया जाएगा।

error: Content is protected !!