गुरुग्राम पुलिस ने जारी की ट्रैफ़िक एडवाइज़री

संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा दिनाँक 10/11.04.2021को KMP ई-हाइवे को जाम करने के आह्वान को मध्यनजर रखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने वाहन चालकों के ट्रैफिक एडवाइजरी के माध्यम से दिए विशेष दिशा-निर्देश।
गुरुग्राम पुलिस द्वारा रोड़ यूजर्स/वाहनचालकों की सुविधा के लिए किए गए रुट डाईवर्जन, निर्धारित रास्तों पर ही आवागमन करने व अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकलने एवं भीड़-भाड़ से बचने की अपील की जाती है।

जैसा कि ज्ञात है कि संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा दिनाँक 10.04.2021 सुबह 8 बजे से दिनांक 11.04.2021 सुबह 8 बजे तक KMP व KGP रोड़ जाम के आह्वान को मध्यनजर रखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने सड़क यूजर्स व वाहन चालकों के लिए विशेष दिशा-निर्देश जारी किए है तथा वाहन चालकों को असुविधा से बचने के लिये ट्रैफिक एडवाईजरी भी जारी की है।

दिनांक 10/11.04.2021 को संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 24 घण्टे के लिए दिनांक 10.04.2021 सुबह 8 बजे से दिनांक 11.04.2021 सुबह 8 बजे तक KGP & KMP को जाम के आह्वान को मध्यनजर रखते हुए मेवात, पलवल व गुरुग्राम से पानीपत की तरफ जाने वाले वाहनों को KMP हाइवे से फरुखनगर से आगे नही जाने दिया जाएगा। KMP हाइवे से पानीपत के लिए जाने वाले वाहनों के पंचगांव व फरुखनगर से ही रुट डाइवर्ट करके KPM हाइवे से नीचे कर दिया जाएगा।

आम जनता व सड़क यूजर्स को कोई असुविधा ना हो इत्यादि तथ्यों को मध्य़नजर रखते हुए गुरुग्राम पुलिस द्वारा अतिरिक्त पुलिस बल सहित अतिरिक्त पुलिस नाके लगाए गए है। पुलिस द्वारा नाकों व चौराहो पर यातायात एंव स्थानीय पुलिस सहित अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है तथा सबंधित थाना व चौकी की राईडर पी.सी.आर. व प्रबन्धक थाना की गाडी इस दौरान गस्त करेंगी, ताकि आम जनता को कोई असुविधा ना हो। इस दौरान कोई भी व्यक्ति यदि कानून के नियमों की अवेहलना करते हुए तथा किसी भी प्रकार से अंशाति फैलाने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार तत्परता से सख्त कार्यवाही की जाएगी जाएगी ।

इसके अतिरिक्त गुरुग्राम पुलिस सभी वाहन चालकों सभी ट्रान्सपोर्टरों व वाहन यूनियनों से भी अपील करती है कि वे उक्त समय के दौरान अपने वाहनों को KMP/KGP हाइवे पर ना चलाए और आपातकालीन परिस्थितियों में भी इस मार्ग का प्रयोग न करते हुए अन्य वैकल्पिक रास्तों से ही अपनी यात्रा सुगम बनाए, ताकि आमजन को किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े। गुरुग्राम पुलिस आमजन से भी यह अपील करती है कि वे बहुत जरूरी होने पर ही अपने घर से बाहर निकले अन्यथा अपने घर पर ही रहे और भीड़भाड़ से बचे ताकि आपको अनचाही परेशानी का सामना ना करना पड़े।

You May Have Missed

error: Content is protected !!