जागरूकता अभियान से दे कोरोना वायरस को मात : सचिव शिखा यादव
कोर्ट कोम्प्लेक्स में सेवा प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी श्रीमति शिखा यादव ने चलाया जागरूकता अभियान।

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण पंचकूला के तत्वाधान में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चरखी दादरी के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी श्रीमति शिखा के निर्देशानुसार जिला न्यायिक परिसर, चरखी दादरी में कोविड जागरूकता अभियान के तहत लोगो को मास्क पहनने, दो गज दूरी का पालन करने व अपनी बारी आने पर कोविड वैक्सीन लगवाने बारे जागरूक किया ।                                 

इस दौरान सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी श्रीमती शिखा ने इस संस्था के सदस्यों को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान में सहयोग करने के लिए धन्यवाद करते हुए संस्था के सभी सदस्यों को इस अभियान के तहत शहर के लोगों को जागरूक करने के लिए प्ररेरित किया। इस अवसर पर श्रीमती शिखा व संस्था के सदस्यों ने कोर्ट परिसर में आम जन को मास्क व पत्रत वितरित किये। इस अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिवक्ता व स्वयंसेवक भी मौजूद थे उन्हें भी अपने क्षेत्र में इस बाबत लोगो को जागरूक करने के लिये निर्देश दिये गए और उन्होंने इस अभियान को लागातार जारी रखने के लिए परेरित किया ताकि दादरी शहर को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करके इस से बचाया जा सके।                   

 इस अवसर पर अभिनंदन सोशल वेलफेयर वालंटियर संस्था, चरखी दादरी के संयोजक प्रवीण गर्ग व अन्य सदस्य सरिता, राजरानी, जसबीर, पूनम जोशी, अनिता अरोड़ा, माया, अर्चना गुप्ता, मंजू गर्ग, बिंदिया, रेखा, नीतू, सुमन, इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!