खेडक़ीदौला रिश्वत कांड में विजिलेंस ने अदालत में पेश किया चालान

गुरुग्राम, 2 अप्रैल (अशोक): खेडक़ीदौला रिश्वत कांड में विजिलेंस की टीम द्वारा अदालत में चालान पेश कर दिया गया है। आरोपित पुलिसकर्मियों को चालान की प्रतियां भी अदालत द्वारा उपलब्ध करा दी गई हैं। अदालत अब इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्रदेश सरकार से मुकदमा चलाने की अनुमति मिलने की प्रतीक्षा में है।

इस मामले में विजिलेंस टीम ने खेडक़ीदौला पुलिस थाना के पूर्व प्रभारी विशाल व कांस्टेबल अमित, जसबीर एवं फार्म हाऊस संचालक केके
यादव के खिलाफ विजिलेंस टीम चालान पेश कर चुकी है। टीम का कहना है कि मामले की जांच अभी जारी है। गौरतलब है कि गत वर्ष 28 दिसम्बर की रात्रि में फरीदाबाद की राज्य चौकसी ब्यूरो की टीम ने खेडक़ीदौला पुलिस थाना में तैनात रहे कांस्टेबल अमित को दिल्ली के कॉलसेंटर संचालक नवीन भुटानी से 5 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अमित ने बताया था कि वह थाना प्रभारी विशाल के कहने पर रिश्वत की रकम लेने के लिए पहुंचा था।

कॉल सेंटर संचालक इससे पूर्व 57 लाख रुपए दे चुका था और उसे एक फार्म हाऊस में बंधक बनाकर रखा गया था। ब्यूरो की टीम ने इस मामले में थाना प्रभारी विशाल, कांस्टेबल अमित, जसबीर एवं फार्म हाऊस संचालक केके यादव को गिरफ्तार कर लिया था। तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया जा चुका है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!