सावधानी पूर्वक होली खेलने का आग्रह किया

गुरूग्राम।
 संस्कृत के प्रचार प्रसार हेतु प्रयासरत संगठन संस्कृत भारती गुरुग्राम द्वारा होलिका महोत्सव का आयोजन किया गया । इस अवसर पर सभी ने फूलों से होली खेलकर एक दूसरे को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर विशेष रुप से प्रांत सह मंत्री प्रमोद कुमार उपस्थित रहे ।

जानकारी देते हुए गुरुग्राम जनपद प्रचार प्रमुख अश्विनी शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन से हुआ। संस्कृत भारती के प्रांत सह मंत्री प्रमोद कुमार ने सभी कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं देते हुए सावधानी पूर्वक होली खेलने का आग्रह किया। उन्होंने सभी को संस्कृत के प्रचार प्रसार में जुटकर लोगों तक संस्कृत को पहुंचाने के लिए कहा। इस अवसर पर गुरुग्राम विभाग के संयोजक सतेंद्र कुमार ने सभी कार्यकर्ताओं को होलिका के महत्व के बारे में बताते हुए सभी को पुष्प होली खेलने का अनुरोध किया।

संपूर्ण विश्व में संस्कृत के प्रचार प्रसार के लिए कार्य कर रही संस्था संस्कृत भारती के सभी कार्यकर्ताओं ने इस बार पुष्प होली खेलने का संकल्प किया। इस अवसर पर गुरुग्राम विभाग से गुरुग्राम विभाग संयोजक सतेन्द्र कुमार,सह संयोजक डॉ सुनील कुमार, रेवाड़ी जिला संयोजक प्रवेश कौशिक, गुरुग्राम महानगर संयोजक रणजीत शास्त्री, गुरुग्राम ग्रामीण संयोजक जगमीत, गुरुग्राम सम्पर्क प्रमुख काशीराम व गुरुग्राम प्रचार प्रमुख अश्विनी शर्मा आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!