नारनौल के भगवानदास ने जेम में हासिल की 635वी रैंक, सैनी सभा ने किया सम्मानित

-भगवानदास के हाथों भगवानदास हुआ सम्मानित

नारनौल, (रामचंद्र सैनी): गत दिवस देर शाम घोषित हुए  जेम (ज्वाइंट एडमिशन टेस्ट फॉर एमएससी) के परिणाम में नारनौल के भगवानदास ने ऑल इंडिया सामान्य वर्ग में 635वीं रैंक हासिल करके क्षेत्र का नाम रोशन किया है। एक साधारण से परिवार में जन्में भगवानदास की इस उपलब्धि पर नारनौल सैनी सभा की कार्यकारिणी ने सभा प्रांगण में एक कार्यक्रम करके इस प्रतिभावान छात्र को सम्मानित किया। यहां बता दे कि जेम की परीक्षा क्लीयर करने के बाद आईआईटी, एनआईटी, आईआईएसइआर व आईआईएससी जैसी टॉप संस्थाओं में स्नातकोत्तर के लिए प्रवेश और फिर उसके बाद अनुशंधान के क्षेत्र में प्रवेश मिलता है। छात्र भगवानदास पुत्र शिवदयाल उर्फ शिब्बू हलवाई की इस उपलब्धि पर सैनी समाज नारनौल के लोगों ने इसके लिए छात्र के साथ-साथ उसके परिजनों को भी बधाई दी।
सैनी सभा में छात्र भगवानदास के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में सैनी सभा के प्रधान भगवानदास सैनी ने उसे एक स्मृति चिन्ह व लोई ओढाकर सम्मानित किया।

सभा के प्रधान भगवानदास सैनी व समस्त कार्यकारिणी सदस्यों ने छात्र भगवानदास के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए इसे पूरे क्षेत्र के लिए गौरव की बात बताया। राजकीय प्रवक्ता रविंद्र्र कुमार सैनी ने छात्र एवं उसके परिजनों को बधाई देते हुए छात्र को शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर आगे बढने के लिए प्रेरित किया। साथ ही उन्होंने छात्र से यह भी अपील की कि अपने जीवन में नैतिकता, सामाजिकता व सहयोग की भावना जैसे गुणों की कभी कमी ना आने दें ताकि एक अच्छे समाज की स्थापना में उसका सहयोग सराहनीय रहे। क्षेत्र के प्रसिद्ध शिक्षाविद प्रेमचंद सैनी ने भगवानदास को देशभक्ति की शिक्षा दी और कहा कि उसमें तरक्की के साथ-साथ देशभक्ति सदा बनी रही और ऐसा विदेशी डालर कभी भी उसके रास्ते की रूकावट ना बने जिससे कभी उसे अपने देश से विमुख होना पड़े।

इस मौके पर सभा के पूर्व प्रधान बिशन कुमार सैनी, पूर्व उपप्रधान जयराम सैनी, गोकलचंद सैनी, सुरेंद्र एडवोकेट, उमराव सिंह, जयसिंह सैनी, मास्टर रामजीलाल सैनी, बालकिशन सैनी, अजीत सिंह, रामकिशन सैनी, यादराम सैनी, केसरी नंदन सैनी, मुंशीराम सैनी व कार्यकारिणी सदस्य चंद्रमुखी आदि उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!