नाबालिग को गुरुग्राम से ढूंढ कर परिजनों के हवाले किया

भारत सारथी/कौशिक

नारनौल। सिटी थाना की पुलिस टीम ने गांव लहरोदा के लापता नाबालिग लड़के को ढूंढ कर परिजनों के हवाले किया है। पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के बाद उससे पूछताछ की गई। पुलिस की पूछताछ में बच्चे ने बताया कि उसके परिजनों द्वारा डांटने की वजह से वह घर से चला गया था। बच्चे ने बताया कि वह अपनी मर्जी से गया था। नारनौल थाना शहर की पुलिस टीम ने बच्चे को गुरुग्राम से बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नारनौल लहरोदा निवासी बिरेंद्र ने कल शाम थाना शहर नारनौल में शिकायत दर्ज कराई कि उसका लड़का दसवीं कक्षा में पढ़ता है। जो आज 22 मार्च को सुबह उसका लड़का पढ़ने के लिए घर से स्कूल गया था। बिरेंद्र ने बताया कि 12 बजे स्कूल की छुट्टी हो जाती है जो मेरा लड़का छुट्टी के बाद अभी तक घर वापिस नहीं आया है। हमने बच्चे को आस पड़ोस में तलाश किया, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चला। परिजानों ने बच्चे के लापता होने की शिकायत पुलिस से की। नारनौल थाना शहर में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी।

 पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने सख्त आदेश दिए कि जल्द से जल्द बच्चे की तलाश की जाए। थाना शहर नारनौल पुलिस की एक टीम बच्चे की तलाश में जुट गई। काफी प्रयत्न करने के बाद बच्चे को थाना शहर नारनौल पुलिस की टीम ने कल देर रात को बच्चे को बरामद कर लिया है। बच्चे को पुलिस ने गुरुग्राम से सही सलामत बरामद किया है। पुलिस ने बच्चे को सही सलामत परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!