गुरूग्राम, 22 मार्च। श्री विजय कुमार गोयल ने आज हरेरा गुरूग्राम के नए सदस्य के रूप में कार्यभार संभाल लिया है। उनकी नियुक्ति श्री एस सी कुश का कार्यकाल पूर्ण होने पर रिक्त हुए पद पर हुई है। आज कार्यभार संभालने पर हरेरा गुरूग्राम के चेयरमैन डा. के के खंडेलवाल ने उनका अथाॅरिटी में नए सदस्य के तौर पर शामिल होने पर स्वागत किया है। 

श्री विजय कुमार गोयल के 20 मार्च को हरियाणा के राज्यपाल ने रेरा अधिनियम-2016 की धारा 20 के तहत अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए नियुक्ति के आदेश जारी किए थे। इससे पहले श्री गोयल नगर एवं ग्राम आयोजना विभाग हरियाणा में चीफ टाउन प्लानर के तौर पर सेवाएं दे चुके हैं और शहरी स्थानीय निकाय विभाग व हरियाणा राज्य औद्योगिक अवसंरचना विकास निगम में विभिन्न पदों पर रहते हुए हरियाणा की विकास योजनाओं को प्रकाशित करवाने के अलावा, एनसीआर प्लानिंग बोर्ड से विभिन्न ढंाचागत परियोजनाओं के लिए वितीय सहयोग प्राप्त करने में सक्रिय रहे हैं।

 श्री गोयल के आज नए पद पर कार्यभार संभालने पर रेरा गुरूग्राम के चेयरमैन डा. के के खंडेलवाल ने उनके कार्यभार संभालने पर उन्हें बधाई दी और कहा कि वे ना केवल अथाॅरिटी में खाली हुए पद को भर रहे हैं बल्कि अथाॅरिटी के रीयल अस्टेट मार्केट को उठाने के लक्ष्य और अन्य काम काज को ज्यादा पारदर्शिता व कुशलतापूर्वक पूरा करने में सहायक होंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी काबिलियत और नेतृत्व क्षमताओं पर पूरा भरोसा है कि वे अथाॅरिटी के दिन-प्रतिदिन के कार्यों के निपटारे में मददगार होंगे। उन्होंने कहा कि श्री गोयल का विभिन्न पदो पर लंबा अनुभव तथा गहराई तक ज्ञान अथाॅरिटी के अधिकारियों व कर्मचारियों को रीयल अस्टेट सैक्टर को बेहत्तर ढंग से समझने में मददगार होगा।

 कार्यभार संभालने के पहले दिन ही श्री गोयल ने रीयल अस्टेट प्रोजेक्ट के रजिस्टेªशन व विस्तार से संबंधित 8 मामलों की सुनवाई की।