ठेले पर बाइक, गैस सिलेंडर को प्याज और टमाटर की माला पहनाई

कांग्रेस के द्वारा सदर बाजार में निकाली महंगाई की बारात.
पूर्व मंत्री कैप्टन अजय के नेतृत्व में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम।   देश में बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मंत्री कैप्टन नेतृत्व में अनोखा प्रदर्शन किया गया, इस प्रदर्शन में गुरुग्राम के शिव मूर्ति चैक से सदर बाजार होते हुए घंटेश्वर मंदिर तक महंगाई की बारात निकाली गई। जिसमें ठेले पर मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडरों को रखकर उस पर प्याज और टमाटर ओं की माला पहनाकर सभी कांग्रेसियों ने मिलकर जमकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता और सदर बाजार के व्यापारी शामिल हुए।

स्थिति अब बेकाबू हो रही
इस मौके पर कैप्टन अजय यादव ने कहा कि आज जनता बढ़ती महंगाई से कराह रही है। डीजल, पेट्रोल और गैस के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं। स्थिति अब बेकाबू हो रही है, जिससे आम जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज उन्हीं लोगों की सरकार है जो लोग कांग्रेस की सरकार होने पर महंगाई का रोना रोते थे आज भाजपा के सभी दावे धरे के धरे रह गए हैं। केंद्र में मोदी की सरकार आने से पहले अच्छे दिन के वादे, किसानों की उपज के भाव डबल करने के वादे, आमदनी दोगुनी करने के वादे, युवाओं को रोजगार देने के वादे सब झूठे साबित हुए। सबसे बड़ा झूठ तो देश से महंगाई खत्म करने का वादा रहा है। आज डीजल, पेट्रोल और गैस के दाम बढने से सभी खाद्य पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं। आज भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों ने जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया है।

सरकार के घमंड को जनता करेगी चूर
पंकज डावर ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब इस सरकार के घमंड को जनता चकनाचूर करेगी। आने वाले चुनाव में अबकी बार कांग्रेस की सरकार बनेगीए उसके बाद एक बार फिर से हरियाणा नंबर वन बनेगा और हम वादा करते हैं कि फिर से डीजल और पेट्रोल, गैस के दाम कम होंगे। प्रदर्शन में रोहतास बेदी, सुधीर चैधरी, रश्मि शर्मा, निर्मल यादव, प्रेमलता, प्रियंका राजपूत, गीता सिंह, योगेंद्र सिंह, अशोक टांक, नरेंद्र कुमार, भीम सिंह, प्रवीण यादव, लाल सिंह, हरपाल तिघरा, जगमोहन यादव, रमेश खंडेवला, पंकज तुलसीराम, समीम खान, अमित शर्मा, अशोक भास्कर, सुनील सूरत नगर, शुभम शर्मा, विपिन तनेजा, जितेंद्र बेरवाल, भारत मदन, उमेश गूगलानी, अशोक शर्मा, पारुल तिवारी, मंजू शर्मा, बबीता गाबा, संजय झाड़सा, विनोद मीनू, अरुण शर्मा समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!