बरवाला में दिन दहाडे किसान से सवा लाख की लूट

बरवाला: कपिल महता

बरवाला: बरवाला शहर में आज सुबह करीब साढे नौ बजे बधावड गांव निवासी रोशन पुत्र श्री पदमा ने बताया कि वह आज सुबह नौ बजे के करीब अपने आढती मांगे राम संस से एक लाख रुपये लेकर पैदल ही अनाजमंडी से निकला था। जबकि पच्चीस हजार रुपये वह स्वंम अपने घर से लेकर आया था। यह पैसे उसने एक व्यक्ति को देने थे जिससे उसने भैंस खरीदी थी।

इस दौरान जब वह बरवाला के नए बस अड्डे के समीप बिजली बोर्ड के पास में पंहुचा तो इस दौरान एक स्कूटी सवार युवक मेरे पास मे आकर मेरे से सरकारी दफ्तर के बारे में पता पूछने लगा। मैंने उससे कहा कि मुझे नहीं मालूम इतने में पीछे से एक लडका और आ गया और उसने मुझसे कहा कि आप स्कूटी पर बैठो आपको जहां कहोगे वहां पर छोड़ देंगे। वह उनके कहे अनुसार उनकी स्कूटी पर बैठ गया। वह उसे बरवाला शहर के टोहाना रोड पर स्थित ब्राह्मण धर्मशाला के पास स्थित मैंने उनसे कहा कि वह स्कूटी को रोककर उसे उतार दे। इस दौरान उन्होंने उसके कुर्त की जेब से रूपये छिनकर उससे मारपीट की। वह उसे धक्का देकर उसके रूपये छीनकर भाग गए। इस दौरान उन बदमाशो ने उसके हाथ में पहनी सोने की अंगूठी भी छीनने की कोशिश की पीडित रोशन ने बताया कि इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार अन्य लडके और आ गये। उसने जब शोर मचाया तो वह युवक अपनी स्कूटी व मोटरसाइकिल स्थित मौके से फरार हो गए।

इस दौरान उसने ब्राह्मण धर्मशाला के सामने स्थित पुलिस चौकी में जाकर इस घटना की सूचना पुलिस को दी पुुलिस अधिकारियों ने मौके पर ब्राह्मण धर्मशाला में जाकर सीसीटीवी कैमरे की जांच की। इस दौरान बरवाला पुलिस अधिकारी जांचकर्ता रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस सभी जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है उन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!