गुरुग्राम में गैंगस्टर सूबे गुर्जर के खौफ से नीलामी पर नहीं पहुंचा कोई भी खरीददार

गुरुग्राम में मोस्टवांटेड गैंगस्टर सूबे गुर्जर की संपत्ति नीलामी में आज कोई भी खरीदार ने हिस्सा नहीं लिया, जिसके कारण अधिकारियों को बैरंग ही लौटना पड़ा. अब अधिकारी सूबेदार की दूसरी संपत्ति की नीलामी करेंगे.

गुरुग्राम – गुरुग्राम में पिछले चार साल से फरार चल रहे हरियाणा के मोस्टवांटेड की संपत्ति नीलामी में आज कोई भी खरीदार नहीं पहुंचा और अधिकारी दिन भर इंतजार करते बैठे रहे हैं. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर का खौफ इतना ज्यादा है कि कोई भी आदमी उसकी संपत्ति खरीदने के लिए तैयार नहीं हो रहा है. आज नायाब तहसीलदार जगदीश कुमार और कानूनगो सहित भारी पुलिस बल गांव की चौपाल में मौजूद रहे हैं.

जानकारी के अनुसार करीब 4 साल से फरार चल रहे हरियाणा के मोस्टवांटेड 5 लाख के इनामी सूबे गुर्जर पर नकेल कसने की तैयारी को लेकर कोर्ट ने गैंगस्टर सूबे की प्रॉपर्टी की नीलामी करने का आदेश दिया था. जिसके बाद आज नायब तहसीलदार और पुलिस अधिकारी आज प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए मौके पर पहुंचे थे. लेकिन दिन भर के इंतजार के बाद भी गैंगस्टर की संपत्ति खरीदने के लिए कोई आदमी सामने नहीं आया. बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर पर हत्या, हत्या के प्रयास, वसूली, रंगदारी, जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं.

कुख्यात गैंगस्टर का खौफ कहें या कुछ और कि जिला प्रशासन द्वारा गैंगस्टर सूबे गुर्जर की प्रॉपर्टी कुर्की के लिए गांव की चौपाल में पहुंची तो सही, लेकिन कोई खरीददार नहीं होने से तमाम प्रशासनिक अमले को बैरंग वापस लौटना पड़ा. दरअसल कई आपराधिक मामलों में वांछित कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर बीते 4 साल से हत्या के दो मामलो में गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है और उसी पर नकेल कसने को लेकर गुरुग्राम पुलिस गैंगस्टर की प्रॉपर्टी को केस के साथ अटैच किया था. लेकिन, गैंगस्टर की गिरफ्तरी संभव नहीं हो पाई. इसके बाद तमाम पेचीदगियों के बाद पुलिस कमिश्नरेट ने सूबे की प्रॉपर्टी को कुर्की यानी नीलामी तक पहुंचा दिया. लेकिन, गुरुग्राम के खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के बारगुर्जर गांव की चौपाल में रखी गई नीलामी में न कोई खरीददार पहुंचा और न ही उसके परिजन.

वहीं इस मामले में तहसीलदार की मानें तो सूबे गुर्जर की प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए आये थे, लेकिन कोई ख़रीदार नीलामी में हिस्सा लेने नहीं पहुंचा है.अब सभी टीमें सूबे गुर्जर की एक और प्रॉपर्टी जो कि मानेसर के प्रकाश अस्पताल के पीछे तकरीबन 17 मरले का प्लाट है, वहां जाएगी और कुर्की की पक्रिया को अमल में लाया जाएगा. बता दें कि जिला प्रशासन ने गांव भर में सूबे गुर्जर की प्रॉपर्टी नीलामी के इश्तिहार भी चस्पा किये थे, लेकिन न कोई गांव का और न ही कोई बाहर का खरीदार इस ऑक्शन में हिस्सा लेने पहुंचा है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!