किसान क्या संशोधन चाहते हैं, क्या बदलाव हो सकते हैं, सरकार हर स्तर पर बातचीत करने के लिए तैयार : राजकुमार चाहर

गुरुग्राम – किसान परिवार में जन्मी श्रीमती वैशाली तोमर, मीडिया प्रभारी, भाजयुमो, गुरुग्राम ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और फतेहपुर सीकरी से सांसद श्री राजकुमार चाहर जी से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की। इस दौरान देश में चल रहे किसान आंदोलन सहित अनेक मुद्दों पर चर्चा की।

कृषि विधेयक को लेकर जब भाजपा सरकार पर चारों तरफ से हमले हो रहे हैं, श्री राजकुमार चाहर जी ने बताया कि किसानों से चर्चा के लिए सरकार ने दरवाजे खोल रखे हैं। अब किसानों को आगे आकर अपनी बात रखनी चाहिए। चाहर जी के मुताबिक, पहले के कानून में जो बात थी, सरकार ने उन नियमों में कोई बदलाव नहीं किए हैं। किसान क्या संशोधन चाहते हैं, क्या बदलाव हो सकते हैं, सरकार हर स्तर पर बातचीत करने के लिए तैयार है।

प्रेस वार्ता में श्रीमती वैशाली जी ने कहा कि किसानों को लेकर एक दस्तावेजी रिपोर्ट तैयार की जा रही है जिसे भारत सरकार को सौंपा जायेगा। उन्होने कहा यह देश किसानों का देश है और किसानों के लिए सबसे बड़ा मुद्दा उनकी समृद्दि, सम्मान और श्रम की प्रतिष्ठा प्रतिस्थापित करना है। भारत में कृषि जीवनधारा है और इस धारा को प्रबल धारा बनाना है।

साथ ही कहा कि किसानों को विपक्षी दल गुमराह कर रहे हैं, विरोध करने वालों के चेहरे उजागर हो रहे हैं। देश के किसानों को पीएम श्री नरेन्द्र मोदी जी पर पूरा विश्वास है।

error: Content is protected !!