भारत सारथी/कौशिक

नारनौल। भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक आज जिला कार्यालय में वैक्सीनेशन कार्यक्रम के जिला संयोजक डा. राज सिंह, राज सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा एडवोकेट मुख्य रूप से उपस्थित थे। वैक्सीनेशन अभियान को गति देने के लिए बैठक में संयोजक व सह संयोजकों को बुलाया गया था। इसमेें जिला महामंत्री लख्मी चंद चौहान भी मौजूद रहे।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए एक मात्र उपाय वैक्सीनेशन है। इसलिए हमें अधिक से अधिक संख्या में सरकार द्वारा निर्धारित आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीनेशन करवाना चाहिए। ताकि हम इस महामारी को खत्म कर सके। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन अभियान को गति देने के लिए अब भाजपा पदाधिकारी लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करेंगे तथा उन्हें वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य केंद्रों तक पहुंचाने तथा उन्हें घर छोडऩे का कार्य भी करेंगे। इसके लिए मंडल स्तर पर पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि इसमें एक चिकित्सक तथा एक भाजपा पदाधिकारी की नियुक्ति की गई है, ताकि अधिक से अधिक लोगों का पंजीकरण करवाकर उन्हें वैक्सीन लगवाई जा सके।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वैक्सीन लगवा चुके है। यह वैक्सीन हमारे देश के वैज्ञानिकों द्वारा तैयार की गई है। हमारी स्वदेशी वैक्सीन का कोई साइड इफेक्ट सामने नहीं आया है। इसलिए कोरोना महामारी को देश से खत्म करने के लिए हमें वैक्सीन लगवानी चाहिए तथा अपने परिचितों को भी वैक्सीन के लिए प्रेरित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र उपाय वैक्सीन ही है। इसलिए सरकार के इस अभियान को हमें सफल बनाने में मदद करनी चाहिए। जिला अध्यक्ष ने बताया कि वैक्सीनेशन कार्यक्रम के लिए अटेली मंडल के लिए डा. पूर्णमल को संयोजक कनीना के लिए डा. कृष्ण कुमार को संयोजक तथा देशराम को सह संयोजक, नारनौल मंडल के लिए डा. माडूराम को संयोजक व हेमंत चैबे को सह संयोजकए महेंद्रगढ़ ग्रामीण से कृष्ण कौशिक को संयोजक व नरेश कुराहवटा को सह संयोजक, नांगल सिरोही से डा. उमाशंकर को संयोजक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त सभी अपने-अपने मंडलों में सरकार द्वारा निर्धारित आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर उन्हें स्वास्थ्य केंद्रों पर लेकर आएंगे।

इस अवसर पर मंजीत सिंह, अतर सिंह, सत्यवीर सिंह, दिनेश कुमार, सरजीत सिंह, सुरेश वर्मा आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!