बरवाला: कपिल महता  

इससे पहले कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हरीचंद लोहिया धर्मशाला में इकट्ठे होकर मोदी सरकार व भाजपा – जजपा की सरकार को सदबुद्धि प्रदान करने के लिए हवन यज्ञ किया। 

बरवाला: बरवाला शहर में आज कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बरवाला की हरीचंद लोहिया धर्मशाला में बढती मंहगाई व पेट्रोल डीजल के साथ में रसोई गैस की सब्सिडी खत्म करने के साथ में पिछले तीन महीनों से विधवाओं के पेंशन ना मिलने को लेकर रोष स्वरूप बरवाला शहर में मोदी सरकार व भाजपा- जजपा की सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन का नेतृत्व वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल वर्मा व बरवाला हल्के से पूर्व कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी रहे भूपेन्द्र गंगवा ने की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए भूपेन्द्र गंगवा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने आज आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी हैं। आए दिन पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ाने के साथ साथ में रसोई गैस की कीमतों को बढाने का काम यह सरकार कर रही हैं। व इसके अलावा रसोई गैस की सब्सिडी भी खत्म कर व पिछले तीन महीनों से विधवाओं की पेंशन ना देकर आम जनता की कमर तोड़ने का काम यह सरकार कर रही हैं। जो की उचित नहीं हैं उन्होंने भाजपा- जजपा की सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार ने जो बजट पेश किया है। उसमें आज किसान मजदूर सहित एससी- एसटी व ओबीसी वर्ग के लोगों को निराशा हाथ लगी हैं। कोई भी नया फंड राशि या योजना सरकार ने एससी- एसटी व ओबीसी वर्ग के लिए नहीं बनाई। भाजपा- जजपा सरकार की नीति व नियत दोनों में ही खोट हैं। इसलिए आज हम सब कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार व भाजपा जजपा की सरकार को सदबुद्धि देने को लेकर हमने बरवाला शहर की हरीचंद लोहिया धर्मशाला में हवन यज्ञ कर व उसके बाद में बरवाला शहर के मेन रोड पर रोष स्वरूप नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता होशियारी लाल वर्मा, माटी कला बोर्ड के पूर्व चेयरमैन भूपेन्द्र गंगवा,राजेश शयोकंद, लेखराम कदावला, संतोष जून, पवन चड्ढा, बसीर खान आदि अनेक लोग मौजूद थे।