पूर्व एमएलए विमला चैधरी ने इंद्रजीत को सौंपा मांग पत्र.
जीएमडीए तथा रोडवेज की दो दो बसें चलाने की मांग

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पटौदी की पूर्व एमएलए बिमला चैधरी ने सांसद एवं केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को पटौदी विधानसभा क्षेत्र कि नहरी पानी और परिवहन की समस्याओं की तरफ ध्यान दिलवाते हुए एक मांग पत्र सौंपा है । गुरुवार को केंद्रीय मंत्री राव इंदरज नारनौल एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे । इसी दौरान पटौदी की पूर्व एमएलए विमला चैधरी के द्वारा अपने राजनीतिक आका और का केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को पटौदी के ग्रामीण लोगों की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया।

पूर्व एमएलए विमला चैधरी के द्वारा केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को सौंपे गए मांग पत्र में कहा गया है कि खासतौर से खारा पानी प्रभावित इलाके जाटोला और खंडेवला के साथ लगने वाले गांवों में पानी की समस्या को देखते हुए जाटोला और खंडेवला नहर में नहरी पानी उपलब्ध करवाया जाए। जिससे कि अब गर्मी का मौसम आरंभ होने के साथ ही ग्रामीणों और मवेशियों को पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़े । इसी मौके पर सौंपे गए मांग पत्र में उन्होंने पटौदी क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जीएमडीए और रोडवेज की परिवहन सुविधा उपलब्ध नहीं होने की तरफ ध्यान दिलाया है। विमला चैधरी ने राव इंद्रजीत सिंह से आग्रह किया है कि फरुखनगर से मुंसैदपुर, पटौदी फरुखनगर वाया खंडेवला से पटौदी और फर्रुख नगर वाया जमालपुर से पटौदी परिवहन सुविधा उपलब्ध नहीं है । जिससे कि खासतर से छात्र और छात्राओं को गुरुग्राम कॉलेज में व अन्य शिक्षण संस्थानों में आवागमन की समस्या का सामना करना पड़ रहा है ।

उन्होंने कहा है कि कम से कम दो बस जीएमडीए और दो बस हरियाणा रोडवेज की दो बस उपरोक्त संबंधित गांवों तक आवागमन के लिए जल्द से जल्द चलाए जाने के संबंधित विभाग और अधिकारियों को निर्देश दिए जाएं । वही नहरी पानी की समस्या के कारण खंडेवला और जाटोला नहर के साथ- साथ वाले विभिन्न गांवों के ग्रामीणों को पीने के पानी के साथ मवेशियों के लिए भी पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है । इन लहरों में नहरी पानी उपलब्ध हो तो ग्रामीणों की पानी की समस्या का समाधान भी हो जाएगा । पूर्व एमएलए बिमला चैधरी के मुताबिक राव इंद्रजीत सिंह ने भरोसा दिलाया है कि संबंधित विभाग और अधिकारियों से बात करके इन समस्याओं का जल्द समाधान कराया जाएगा।

error: Content is protected !!