-नारनौल क्षेत्र को तीन-तीन स्टेट हाइवे से जोड़ने में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का बड़ा योगदान:ओमप्रकाश यादव

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। केंद्र में सांख्यिकी एवं कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्रालय एवं योजना मंत्रालय के राÓय मंत्री राव इंद्रजीतसिंह ने गुरुवार दोपहर अपार होटल में लोगों की बिजली पानी व अन्य मूलभूत समस्याएं सुनी और उनका समाधान किया। इस दौरान प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव विशेष रुप से मौजूद थे। इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह व मंत्री ओमप्रकाश यादव ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जिला उपायुक्त अजय कुमार को बुलाकर जिला में विकास कार्यों पर चर्चा भी की गई। 

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीतसिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश उन्नति और विकास की ओर निरंतर अग्रसर है। कोरोना की वजह से देश में विकास की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई थी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुझ-बुझ के चलते भारत में वैश्विक बीमारी कोरोना पर लगभग काबू पा लिया है। कोरोना की वैक्सीन बनाने में भारत ने सफलता पा ली है। दूसरे देश भी कोरोना वैक्सीन को लेकर भारत से संपर्क बनाए हुए है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए ताकि देश से इस महामारी को जड़ से मिटाया जा सके। उन्होंने कहा कि पश्चिमी बंगाल में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रतीक है कि पश्चिमी बंगाल में भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता हासिल करेगी।

प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि नारनौल व दक्षिणी हरियाणा के विकास में राव इंद्रजीतसिंह का बहुत बड़ा योगदान है। जिसको कभी भुलाया नही जा सकता। आज नारनौल क्षेत्र को तीन-तीन स्टेट हाईवे से जोड़ा जा रहा है, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के साथ केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीतसिंह का बहुत बड़ा योगदान है।

इस मौके पर पटौदी की पूर्व विधायक विमला चौधरी, रेवाड़ी से पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव, जिला महेंद्रगढ़ के भाजपा अध्यक्ष राकेश शर्मा, मनीष मित्तल, मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन जेपी सैनी, प्रो. रोशनलाल यादव, दूरसंचार विभाग एडवाइजर कमेटी के सदस्य ओपी मेहता, निवर्तमान जिला पार्षद कुलदीप यादव सुरजनवास, प्रदीप यादव मालड़ा, बाबूलाल पटीकरा, संदीप यादव नीरपुर, सेवानिर्वत वन अधिकरी धर्मवीर यादव झुक, अटेली विधायक सीताराम यादव के पुत्र प्रवीण यादव, रोहतास चेयरमैन, पूर्व चेयरमैन सुमेर यादव, राजेंद्र उर्फ थानसिंह,संजय रिवासा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।